क्रिसमस पार्टी में रेड कलर की लिपस्टिक का जरूर इस्तेमाल करें.

क्रिसमस पार्टी में रेड कलर की लिपस्टिक का जरूर इस्तेमाल करें.

क्रिसमस पार्टी (Christmas Party) में जाने के लिए अपने मेकअप में रेड (Red) टच जरूर दें. आप अपने चीक्स को रेड ब्लशर से हाइलाइट करें या लिप्स पर रेड ग्लॉस और लिपस्टिक लगाएं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 24, 2020, 8:14 AM IST

क्रिसमस (Christmas) हर साल 25 दिसंबर को पूरी दुनिया में काफी धूमधाम से मनाया जाता है. लोग क्रिसमस के दिन घर को काफी डेकोरेट (Decorate) करते हैं. कुछ लोग इस दिन घर में पार्टी का आयोजन भी करते हैं. ऐसे में अगर आप भी क्रिसमस की पार्टी (Christmas Party) में शामिल होने जा रहे हैं तो हम आपको कुछ मेकअप टिप्स (Makeup Tips) दे सकते हैं. खासतौर पर महिलाओं को अपना मेकअप लेकर काफी अटेंटटिव रहना पड़ता है. इन मेकअप टिप्स की मदद से आप झट से तैयार हो सकेंगी और साथ ही काफी खूबसूरत भी नजर आएंगी. आइए आपको बताते हैं कि आप क्रिसमस के लिए कैसा मेकअप कर सकती हैं. एक ऐसा लुक जो हल्का होने के साथ ही सुपर ग्लैमसर भी हो.

रेड लिपस्टिक
क्रिसमस पार्टी में जाने के लिए अपने मेकअप में रेड टच जरूर दें. आप अपने चीक्स को रेड ब्लशर से हाइलाइट करें या लिप्स पर रेड ग्लॉस और लिपस्टिक लगाएं.

नेल आर्टक्रिसमस पर कुछ अलग ट्राई करना चाहती हैं तो आप नेल आर्ट की मदद ले सकती हैं. आप नेल आर्ट में क्रिसमस थीम अपना सकती हैं. यह काफी क्यूट लगता है.

इसे भी पढ़ेंः सर्दियों में चेहरे पर गाजर का ऐसे करें इस्तेमाल, 15 दिनों में दिखेगा असर

लिक्विड फाउंडेशन
क्रिसमस पार्टी के लिए तैयार होते समय सिलीकॉन लिक्विड फाउंडेशन का इस्तेमाल करें, इससे आपका मेकअप बिल्कुल भी नहीं फैलेगा और बहुत अच्छा लुक आएगा. ज्यादा क्रिसमस पार्टी रात में होती है इसलिए मेकअप थोड़ा बोल्ड होना चाहिए.

ग्लिटर कर करें इस्तेमाल
क्रिसमस पार्टी के लिए अपने लुक को और भी बेहतर बनाने के लिए आप ग्लिटर, स्टोन या मिरर का इस्तेमाल भी कर सकती हैं. इससे आपका लुक काफी अलग नजर आएगा.

इसे भी पढ़ेंः सर्दियों में हैं डैंड्रफ से परेशान, तो जरूर करें ये काम

रेड ड्रेस
क्रिसमस पार्टी के लिए रेड ड्रेस होना बहुत जरूरी है. ये आपके लुक पर चार चांद लगाता है. आप चाहें तो लाल और सफेद रंग का कॉम्बिनेशन भी ट्राई कर सकती हैं.(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य जानकारी पर आधारित हैं. Hindi news18 इनकी पुष्टि नहीं करता है. इन पर अमल करने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें.)





Source link