Kangana Ranaut Beauty Secret: कंगना रानौत का ब्यूटी सीक्रेट जानें (फोटो क्रेडिट: instagram/
Kangana Ranaut)

Kangana Ranaut Beauty Secret: कंगना रानौत का ब्यूटी सीक्रेट जानें (फोटो क्रेडिट: instagram/
Kangana Ranaut)

Kangana Ranaut Beauty Secret: कंगना की बेगदाग त्वचा और खूबसूरती के अगर आप भी दीवानी हैं और चाहती हैं कि आपकी स्किन भी उनकी तरह की लगे तो आज हम मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से आपके लिए लेकर आए हैं कंगना के ब्यूटी सीक्रेट.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 15, 2020, 10:39 AM IST

अपने बेबाक अंदाज से बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut)दिलों की क्वीन कही जाती हैं. कंगना रनौत(Kangana Ranaut) अपने स्पेशल ड्रेसिंग सेंस, तीखे तेवर के बाद किसी चीज के लिए जानी जाती हैं तो वो है उनकी ग्लोइंग स्किन. कंगना की बेगदाग त्वचा और खूबसूरती के अगर आप भी दीवानी हैं और चाहती हैं कि आपकी स्किन भी उनकी तरह की लगे तो आज हम मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से आपके लिए लेकर आए हैं कंगना के ब्यूटी सीक्रेट.

Also Read: कंगना रनौत ने यूं ही नहीं लगाई है सोशल मीडिया पर आग, बेबाक ‘क्वीन’ का अलग है फैशन, स्टाइल

बेदाग त्वचा का सीक्रेट

स्किन को हर वक्त सुंदर दिखाने और बेदाग रखने के लिए कंगना रेगुलर बेसिस पर क्लींजिंग, टोनिंग व मॉइश्चराइजिंग करती हैं. चेहरे को साफ करने के लिए कंगना हमेशा ही सोप फ्री क्लींजर ही यूज करती हैं. एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने कहा था कि वो अपने चेहरे पर साबुन का इस्तेमाल नहीं करती, क्योंकि साबुन से चेहरे का एसेंशियल ऑयल खत्म हो जाता है और स्किन ड्राई हो सकती है.शहद का करती हैं इस्तेमाल
कंगना का कहना है कि उनकी स्किन काफी सेंस्टिव है इसलिए वो चेहरे पर ज्यादा ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल नहीं करती हैं. कंगना न ही चेहरे पर फेशियल करवाती हैं. चेहरे को क्लीन करने के लिए कंगना शहद लगाना पसंद करती हैं.

मेकअप का सही से क्लीन करना है जरूरी

कंगना का मानना है कि स्किन को हमेशा ग्लोइंग बनाए रखने के लिए जितना मेकअप करना जरूरी है उतना ही मेकअप को अच्छे से हटाना भी जरूरी है. कंगना रात को कभी भी मेकअप लगाकर नहीं सोती हैं. चेहरे से मेकअप हटाने के लिए कंगना 20 मिनट का समय लेती हैं. मेकअप क्लीन करने के बाद कंगना चेहरे पर टोनर और मॉइश्चराइजर लगाती हैं. इसके बाद कंगना आई क्रीम लगाती हैं.





Source link