Call of Duty: Mobile Steel Legion सीरीज़ चालू है और नए 2v2 शोडाउन एलटीएम को पेश करने, वारफेयर को वापस लाने, नए हथियारों को जोड़ने और कुछ नए किरदारों के आने के बाद से यह प्लेयर्स को काफी लुभा भी रहा है। लेकिन ऐसा प्रतीत होता है कि गेम कंपनी Activison ने कॉल ऑफ ड्यूटी: मोबाइल के फैन्स के लिए एक बड़ा सर्प्राइज़ तैयार किया हुआ है। आधिकारिक Call of Duty: Mobile ट्विटर हैंडल ने कई टीज़र साझा किए हैं, जो इस बेहतरीन मोबाइल गेम में रस्ट मैप के आने की ओर इशारा कर रहे हैं। टीज़र क्लिप में दिखाए गए इलाके और बुनियादी ढांचे को कॉल ऑफ ड्यूटी: मॉडर्न वारफेयर गेम के खिलाड़ी आसानी से पहचान सकते हैं।
 
गेम के आधिकारिक ट्विटर हैंडल द्वारा साझा की गई टीज़र तस्वीर रस्ट मैप के जाने माने टॉवर को दिखाया गया है। भले ही डेवलपर ने इस मैप का नाम नहीं दिया है, लेकिन यह ट्वीट साफ करता है कि यह आने वाले Call of Duty: Mobile अपडेट के साथ आएगा। इतने दावे के साथ इसलिए भी कहा जा सकता है, क्योंकि रस्ट मैप अब कॉल ऑफ ड्यूटी: मोबाइल के टेस्ट सर्वर पर लाइव है और इस मैप पर खेले गए मैचों के कई वीडियो पहले ही YouTube पर साझा किए जा चुके हैं। फिलहाल इस टीज़र्स से हमें कॉल ऑफ ड्यूटी: मोबाइल में यह रस्ट मैप के आने की तारीख की जानकारी नहीं मिली है, लेकिन टेस्ट सर्वर पर इसकी उपलब्धता यह सीधा इशारा करती है कि इस मैप को स्टेबल चैनल पर खेलने के लिए प्लेयर्स को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।
यदि आप पहले से ही Call of Duty: Mordern Warfare खेल चुके हैं तो आपने उस गेम में यह Rust Map ज़रूर देखा होगा। मैप अपने विविध भूगोल के कारण काफी मज़ेदार है। यह मैप एक तरह से रेगिस्तान के बीचो-बीच बसी एक तेल रिफाइनरी है, जिसमें सपाट जमीन से लेकर पाइपलाइनों का जाल, कॉम स्टेशन और स्नाइपिंग के लिए टावरों आदि शामिल हैं। मैप में कुल 12 अलग-अलग ज़ोन हैं, जिनमें ऑयल डेरिक, ब्लू कंटेनर, लोडिंग डॉक और सिग्नेचर टॉवर शामिल हैं। Call of Duty: Mobile प्लेयर्स द्वारा साझा किए गए मोबाइल गेमप्ले वीडियो यह भी सुझाव देती हैं कि यह रस्ट मैप ‘टीम डेथमैच मोड’ के लिए भी उपलब्ध होगा और यह लगभग कॉल ऑफ ड्यूटी: मॉडर्न वारफेयर के समान होगा।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here