Airtel ग्राहकों के लिए खास ऑफर! लॉकडाउन में मुफ्त में देख सकते हैं हज़ारों प्रोग्राम और फिल्में

ग्राहकों को खास ऑफर Airtel Thanks App के ज़रिए मिलेगा.

लॉकडाउन (Lockdown) के बीच एयरटेल थैंक्‍स ऐप के यूज़र को शानदार तोहफा मिला है. टेलिकॉम कंपनी ने बताया कि एयरटेल थैंक्स (airtel thanks app) के ग्राहक करीब दो महीने के लिए जी5 (Zee5) के प्रोग्राम और फिल्‍में मुफ्त में देख सकते हैं. ग्राहकों को ये सुविधा तब मिली जब भारती एयरटेल ने जी5 के साथ इसे लेकर पार्टनरशिप की. इस पार्टनरशिप के तहत एयरटेल के थैंक्‍स ऐप का इस्‍तेमाल करने वाले यूज़र्स को Zee5 का ‘फ्री अनलिमिटेड’ एक्सेस मिलेगा. यानी कि अब घर बैठे एयरटेल थैंक्स के यूज़र Zee5 के प्रीमियम कंटेंट का मुफ्त में आनंद ले सकेंगे.

इस बारे में एक बयान जारी किया गया है, जिसके मुताबिक एयरटेल थैंक्‍स ऐप के ग्राहकों को Zee5 के प्रोग्राम और फिल्‍मों को देखने के लिए कोई सब्सक्रिप्‍शन चार्ज नहीं देनी होगा.

(ये भी पढ़ें- धांसू ट्रिक! इस एक फोल्डर को डिलीट करने से डबल हो जाएगी आपके फोन की स्पीड)

जानकारी के लिए बता दें वैसे Zee5 सा सब्सक्रिप्शन लेने के लिए ग्राहकों को 1 साल के लिए 999 रुपये, 6 महीने के लिए 599 रुपये और 1 महीने के लिए 99 रुपये खर्च करने पड़ते हैं. लेकिन ग्राहकों को 4 मई 2020 से 12 जुलाई 2020 तक इसकी सुविधा फ्री में मिलेगी.एक अलग बयान जारी कर एयरटेल ने बताया कि सभी एयरटेल थैंक्‍स के ग्राहकों के लिए अच्‍छी खबर है. उन्‍हें Zee5 के प्रीमियम कंटेंट का फ्री अनलिमिटेड एक्‍सेस मिलेगा. ये पार्टनरशिप का हिस्‍सा है. ये सीमित ऑफर कुछ समय के लिए है. प्रीपेड और पोस्‍टपेड दोनों ग्राहक ऐप को डाउनलोड कर सकते है.

(ये भी पढ़ें- बिना Password के भी इस्तेमाल कर सकते हैं किसी का भी Wifi, ये है आसान तरीका)  

लॉकडाउन के दौरान डेटा की खपत में इजाफा हुआ है. डेटा की मांग करीब 20 फीसदी बढ़ गई है. इंडस्‍ट्री का अनुमान है कि गेमिंग कंटेंट सहित एंटरटेनमेंट ऐप में करीब 200 फीसदी का उछाल आया है. भारती एयरटेल के चीफ मार्केटिंग ऑफ‍िसर शाश्‍वत शर्मा ने कहा, ‘हम Zee के साथ काम करने को लेकर बेहद खुश हैं. अब हमारे ग्राहकों को उसका हाई क्‍वालिटी प्रीमियम वीडियो कंटेंट मिल सकेगा. ये ग्राहकों को ‘थैंक्‍स रिवार्ड’ के हिस्‍से के तौर पर मिलेगा.’

Airtel Xtreme पर आया 50% उछाल
भारती एयरटेल के डिजिटल कंटेंट प्लेटफॉर्म एक्सस्ट्रीम (Xstreme) पर वीडियो कटेंट की स्ट्रीमिंग में लॉकडाउन के दौरान 50 फीसदी की वृद्धि हुई है. कंपनी ने एक बयान में इसकी जानकारी दी है. लॉकडाउन के कारण लोग घरों में बंद हैं. ऐसे में मन बहलाने के लिए लोग या तो टेलीविजन या स्ट्रीमिंग  सेवाओं का सहारा ले रहे हैं.

(ये भी पढ़ें-सस्ता हो गया है Vivo का तीन कैमरे वाला शानदार स्मार्टफोन, मिलेगी 4500mAh की दमदार बैटरी भी)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऐप्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: May 7, 2020, 2:54 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here