अली असगर कर रहे थे सलमान खान की कॉपी, तभी पत्नी ने फेंका झाड़ू और मच गया तमाशा- देखें Video

अली असगर (Ali Asgar) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा के शो में उनकी नानी का किरदार निभाने वाले एक्टर अली असगर (Ali Asgar) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव हैं. उनकी कॉमेडी के वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. वुम्पला ने अली असगर (Ali Asgar) एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी कॉमेडी से लोगों को गुदगुदा रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अली असगर सलमान खान का दबंग वाला स्टाइल कर रहे हैं और उसके बाद वो सिंघम का स्टाइल कर रहे हैं. लेकिन कुछ देर बाद उनको पत्नी झाड़ू पकड़ा देती है. पत्नी को देख वो फटाफट घर की सफाई में जुट जाते हैं.

यह भी पढ़ें

अली असगर (Ali Asgar) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. वीडियो शेयर कर लिखा गया है: “बनने चले थे दबंग. मिल गया हाथ में झाड़ू. अली असगर लॉकडाउन में घर के काम करते हुए.” हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो अपनी बेटी अदा असगर से बिजनेस प्लान के बारे में बातचीत करते नजर आ रहे हैं. वो वीडयो में कहते दिखे थे: हजारों मुर्गियां पालूंगा, जो लाखों अंडे देंगी. लाखों अंडों से करोड़ों मुर्गियां और फिर उनके कई करोड़ अंडे. करोड़ों अंडों से अरबों ऑमलेट, वो खाने के लिए ब्रेड भी मैं ही दूंगा. ब्रेड का बादशाह और आमलेट का राजा, बजाज, हमारा बजाज.” 

बता दें कि अली असगर (Ali Asgar) को उनकी एक्टिंग और जबरदस्त अंदाज के लिए खूब जाना जाता है. द कपिल शर्मा शो में अली असगर ने नानी बनकर खूब वाहवाही लूटी थी. इससे पहले उन्होंने ‘जीनी और जूजू’, ‘कहानी घर घर की’ और कई टीवी सीरियल्स में अहम किरदार निभाया है. टीवी सीरियल के अलावा अली असगर कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आए हैं, जिसमें अमावस, जान तेरे नाम, जोरू का गुलाम, पागलपंती, तीस मार खान और राज जैसी फिल्में शामिल हैं. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here