X

Anand Mahindra share a video favourite childhood memories on twitter


लॉकडाउन के बीच आनंद महिंद्रा ने याद किये पुराने दिन

नई दिल्ली:

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) अक्सर अपने व्हाट्सऐप (Whatsapp) वंडर बॉक्स से दिलचस्प वीडियो (Video) और पोस्ट शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर (Twitter)  हैंडल से 90s के दिनों को याद करते हुए एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो को आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने ‘हेवी ड्यूटी नॉस्टेल्जिया’ कैप्शन के साथ शेयर किया है.

वीडियो में कई चीजें दिखाई गईं जो लोगों को उनके बचपन की याद दिलाती हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो को देखने के बाद 90s के बच्चे भी अपने बचपन की यादों में खो जाएंगे. इस वीडियो में रिसीवर और तार वाले फोन, कैमरा फिल्म रोल और गाने के कैसेट, चिड़िया उड़ खेलना, खो खो और ब्राउन पेपर कवर के साथ नोटबुक लपेटना तक शामिल है. वीडियो देखकर आप फिर से उस दुनिया में चले जाएंगे जहां इटरनेट नहीं था. इस वीडियो में वह छोटी-छोटी सभी चीजों को दिखाया गया है जिसे देखने के बाद 80s और 90s के बच्चों को अपने स्कूल के दिन याद आ जाएंगे.

महिंद्रा द्वारा शेयर की गई इस क्लिप में फ्रूटी, लक्स सोप, निरमा वाशिंग पाउडर, जेली बेली और बहुत पुराने प्रोडक्ट के पैकिंग के तरीके की भी दिख रहे हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में किशोर कुमार का फेमस गाना ‘आने वाला पल जाने वाला है, चल रहा है.

इस वीडियो को अबतक 64, 000 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं 7 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस वीडियो के जरिए लोग अपने बचपन की यादों में खो गए हैं और वीडियो पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं.



Source link

admin: