BSNL का बेहद सस्ता प्लान! 20 रुपये से कम के रिचार्ज पर करें फ्री कॉलिंग, 1.8GB डेटा भी

BSNL के 18 रुपये वाले प्लान में कई फायदे.

बीएसएनएल के इस धांसू प्लान की कीमत सिर्फ 18 रुपये हैं. आईए जानते हैं प्लान में मिल रहे बेनिफिट्स के बारे में…

टेलिकॉम कंपनियों के बीच सस्ते प्लान को लेकर वॉर चल रही है. कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए एक से बढ़ कर एक सस्ते प्लान लॉन्च कर रही है. इसी में अब सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) भी अपने ग्राहकों के लिए अच्छी खबर लाया है. कंपनी ने अपने लेटेस्ट कॉम्बो 18 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज (prepaid recharge) को एक और सर्किल के लिए लॉन्च कर दिया है. बीएसएनएल के इस धांसू प्लान की कीमत सिर्फ 18 रुपये हैं. आईए जानते हैं प्लान में मिल रहे बेनिफिट्स के बारे में…

कीमत जानकर आपक भी समझ ही रहे होंगे कि ये बीएसएनएल का कितना किफायती प्लान है, जिसमें ग्राहकों को फ्री कॉलिंग जैसी सुविधा दी जाती है. BSNL के इस प्लान की वैलिडिटी 2 दिन की है. कॉलिंग की बात करें तो कंपनी के कॉम्बो 18 प्लान में यूज़र्स को BSNL नंबर के साथ-साथ दूसरे नंबरों पर भी फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलती है.

(ये भी पढ़ें- चेतावनी! लॉकडाउन के बीच मोबाइल में आ सकता है खतरनाक वायरस, CBI ने किया अलर्ट)

प्लान में इतना डेटा इस्तेमाल करने का मौकाबीएसएनएल के इस प्लान में ग्राहकों को हर दिन 1.8GB हाई स्पीड डेटा मिलता है. दिन भर की डेटा लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड 80Kbps तक रह जाती है. बीएसएनएल के कॉम्बो 18 प्लान में 250 मिनट फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलती है.

जानकारी के लिए बता दें कि पहले ये प्लान तमिल नाडु में उपलब्ध नहीं था, लेकिन अब इसे तमिल नाडु समेत पूरे 18 सर्किल में इस्तेमाल किया जा सकता है.  ये प्लान फिलहाल छत्तीसगढ़, चंडीगढ़, चेन्नई, दमन और दीव, दादरा और नगर हवेली, गुजरात, गोवा, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, जम्मू और कश्मीर, कर्नाटक, केरल समेत कई सर्किल्स में उपलब्ध है.  मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, पंजाब, राजस्थान, पूर्वी और पश्चिमी उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में भी यूजर्स के लिए यह प्लान उपलब्ध है. ध्यान रहे बीएसएनएल का ये प्लान आंध्र प्रदेश, तेलंगाना के साथ-साथ असम, मणिपुर और नागालैंड में उपलब्ध नहीं है.

(ये भी पढ़ें- ज़बरदस्त ऑफर! सिर्फ 22,999 रुपये का हुआ सैमसंग का 63 हज़ार वाला धांसू स्मार्टफोन)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: May 21, 2020, 8:03 AM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here