BSNL का धांसू ऑफर! सस्ते प्लान के साथ फ्री मिल रहा है 999 रुपये वाला Amazon Prime सब्सक्रिप्शन...

BSNL अपने प्लान के साथ Amazon Prime फ्री में दे रहा है.

BSNL ने भी बड़ा कदम उठाया है, और ग्राहकों को अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन को फ्री में देने का ऐलान किया है…

प्राइवेट टेलिकॉम ऑपरेटर हमेशा डिजिटल स्ट्रीमिंग सर्विस (digital streaming service) जैसे अमेज़न प्राइम(amazon Prime), Zee5, हॉट्स्टार (hotstar) और नेटफ्लिक्स (Netflix) के साथ पार्टनरशिप करते हैं, ताकि ग्राहकों को इसका फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा सके. एयरटेल के पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड प्लान के साथ अमेज़न प्राइम और Zee5 प्रीमियम की फ्री सब्सक्रिप्शन दी जाती है.  वहीं वोडाफोन भी अपने पोस्टपेड प्लान के साथ इस तरह के ऑफर देता है.

इसी कड़ी में अब BSNL ने भी बड़ा कदम उठाया है, और ग्राहकों को अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन को फ्री में देने का ऐलान किया है. BSNL ने बताया कि 399 रुपये से ज़्यादा वाले सभी प्लान के साथ 999 रुपये वाला अमेज़न प्राइम मुफ्त में दिया जाएगा.

(ये भी पढ़ें-Airtel का बेहद सस्ता प्लान! 20 रुपये से कम में करें अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग, पाएं डेटा ऑफर भी)

इतना ही नहीं कंपनी ने ये भी बताया कि प्राइम का सब्सक्रिप्शन सालाना ब्रॉडबैंड वाले प्लान के साथ भी उपलब्ध कराया जाएगा, जिनकी कीमत 399 रुपये से ज़्यादा है.बीएसएन के पोस्टपेड प्लान की शुरुआत 99 रुपये से होती है, लेकिन अमेज़न प्राइम सिर्फ 399 रुपये के ऊपर वाले प्लान के साथ ही मिलेगा. जिन पोस्टपेड प्लांस के साथ ये ऑफर है, उसमें 399 रुपये, 401 रुपये, 499 रुपये, 525 रुपये, 725 रुपये, 798 रुपये, 799 रुपये, 1,125 रुपये और 1,525 रुपये वाला प्लान शामिल है.

(ये भी पढ़ें-WhatsApp का बड़ा फीचर! सिर्फ 4 नहीं अब इतने लोगों के साथ कर सकते हैं Group Video Call)

अडवांस रेंटल ऑप्शन में भी कई ऑफर
इसके अलावा बीएसएनएल की ओर से हाल ही में पोस्टपेड यूज़र्स के लिए अडवांस रेंटल ऑप्शन भी दिया गया है. इसके ज़रिए बीएसएनएल पोस्टपेड यूज़र्स को 11 महीने के लिए किसी एक प्लान को चुनना होगा, जिसके बदले कंपनी उन्हें 12 महीने की सर्विस देगी.

इसी तरह अगर ग्राहक 21 महीने के लिए एक प्लान को चुनते हैं तो उन्हें 24 महीने की सर्विस दी जाएगी. जानकारी के लिए बता दें कि अडवांस रेंटल ऑप्शन में पोस्टपेड प्लान के साथ दो साल के लिए अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन मिल रहा है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: April 23, 2020, 7:09 AM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here