दीपिका पादुकोण ने 'पीकू' के 5 साल होने पर इरफान खान को यूं किया याद, देखें फेसबुक पोस्ट

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने लिखा फेसबुक पोस्ट

नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और इरफान खान (Irrfan Khan) की फिल्म ‘पीकू’ (Piku) को रिलीज हुए पांच साल हो गए. इस मौके पर दीपिका पादुकोण ने इरफान खान को याद करते हुए एक फेसबुक पोस्ट लिखा. फिल्म की लेखिका जूही चतुर्वेदी और निर्देशक शूजीत सिरकार को टैग करते हुए एक्ट्रेस ने फिल्म ‘पीकू’ से ‘लम्हे गुजर’ गीत शेयर किया. दीपिका पादुकोण ने फेसबुक पोस्ट के अंत में लिखा:  “रेस्ट इन पीस माई डियर फ्रेंड पीकू.” बता दें कि इरफान खान का निधन 29 अप्रैल को निधन हो गया था. वो लंबे समय से कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रहे थे.

यह भी पढ़ें

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने इरफान खान (Irrfan Khan) के साथ फिल्म के सेट से एक तस्वीर भी शेयर की. फिल्म ‘पीकू’ बॉक्स-ऑफिस पर सफल रही थी और फिल्म  ने 3 नेशनल अवॉर्ड भी जीता था. इस फिल्म ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के रूप में अमिताभ बच्चन और बेस्ट स्क्रिप्ट राइटर और बेस्ट डॉयलाग के लिए जूही चतुर्वेदी को अवार्ड मिला था.

वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्म ‘छपाक’ में नजर आई थीं, हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई. लेकिन अब जल्द ही दीपिका रणवीर सिंह के साथ फिल्म ’83’ में नजर आएंगी. 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप में मिली भारत की जीत की यह कहानी जल्द ही बड़े पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करती दिखेगी. दीपिका शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. साथ ही, अभिनेत्री “द इंटर्न” के आधिकारिक रीमेक में भी नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग अगले साल से शुरू की जाएगी.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here