PUBG Mobile को 16 अप्रैल से एक नया Cold Front Survival मोड मिलने जा रहा है। इसकी जानकारी गेम कंपनी ने सोशल मीडिया अकाउंट्स द्वारा दी है। नए मोड की ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन गेम के आधिकारिक ट्विटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर कई पोस्ट किए गए, जिससे फैन्स ने यह पता लगाने की कोशिश की है कि आगामी पबजी मोड कैसा होगा। एक पोस्ट में यह देखा जा सकता है कि गेम में एक नया आइटम जोड़ा जाएगा। एक अन्य पोस्ट ड्रोन की छवि दिखाई गई है।

हालांकि कंपनी ने यह स्पष्ट नहीं किया है कि यह मोड कौन से नक्शे के लिए आएगा। रिपोर्ट्स का कहना है कि कोल्ड फ्रंट सर्वाइवल एरंगेल और विकेंडी में आ सकता है। यह देखते हुए कि Vikendi मैप में पहले से ही बर्फ का नक्शा है, यह आश्चर्य की बात नहीं होगी यदि कोल्ड फ्रंट सर्वाइवल मोड विकेंडी के लिए आता है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि प्लेयर्स को PUBG Mobile के लिए इस नए मोड में बर्फ के तूफान में जीवित रहने के लिए लकड़ी और मुर्गियों को इकट्ठा करना होगा।

आधिकारिक पबजी मोबाइल अकाउंट द्वारा किए गए इंस्टाग्राम पोस्ट को देखने में भी कुछ ऐसा ही प्रतीत होता है। पोस्ट में एक तस्वीर है जो खिलाड़ियों को चिकन डिनर खाते हुए दिखा रहा है, संभवतः गर्म रहने के लिए और ठंड से बचने के लिए।

इंस्टाग्राम पर एक अन्य पोस्ट में नक्शे पर एक ड्रोन उड़ता हुआ भी दिखाया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो ड्रोन खिलाड़ियों को जानवरों को स्पॉट करने में मदद कर सकते हैं ताकि वे या तो उनसे दूर रहें या उन्हें आसानी से मार सकें। रिपोर्ट्स की मानें तो प्लेयर्स को मैच के दौरान कई स्नो स्टॉर्म का भी सामना करना होगा। नया कोल्ड फ्रंट सर्वाइवल मोड 16 अप्रैल को उपलब्ध होगा।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here