Fortnite को बनाने वाली कंपनी Epic Games ने घोषणा की है कि फोर्टनाइट के सीज़न 2 – चैप्टपर 2 को लगभग एक महीने के लिए आगे बढ़ाया जा रहा है। Fortnite Season 3, जिसे 1 मई को रिलीज़ किया जाना था, अब 4 जून को जारी किया जाएगा। इसका मतलब है कि प्लेयर्स अब मौजूदा सीज़न को 4 जून तक और खेलेंगे। एपिक गेम्स ने इस पर कोई स्पष्टता नहीं दी कि उसने यह फैसला क्यों लिया है, लेकिन कहा है कि मौजूदा सीज़न 2 के लिए बहुत सारा नया कंटेंट आने वाला है।

एपिक गेम्स की वेबसाइट पर Fortnite टीम के एक पोस्ट में कंपनी ने यह बयान दिया है कि गेम के सीज़न 2 – चैप्टर 2 को लॉन्च करने की कंपनी की योजना में बदलाव किया गया है और अब चैप्टर 2 – सीज़न 3 को 4 जून को लॉन्च किया जाएगा। हालांकि कंपनी ने प्लेयर्स को आश्वस्त किया है कि इस सीज़न में अब कई नए कंटेंट जोड़े जाएंगे। कंपनी ने कहा है कि गेम में नए गेमप्ले, नई चुनौतियां, बोनस एक्सपी जैसे कई अन्य कंटेंट जोड़े जाएंगे।

एपिक गेम्स के सीज़न 2 को आगे बढ़ाने के इस फैसले को लेकर भले ही कंपनी ने किसी प्रकार की टिप्पणी नहीं की हो, लेकिन हमें संदेह है कि चल रहे कोरोनावायरस महामारी का इससे कहीं ना कहीं लेना-देना हो सकता है।

यह संभव है कि कंपनी के पास फिलहाल कार्यबल में कमी आ रही हो या ऐसा भी हो सकता है कि यह देरी केवल इसलिए हो, क्योंकि कंपनी सीज़न 2 में नए कंटेंट को जोड़ने का प्लान बनाया हो। वेबसाइट पर पोस्ट में कहा गया है कि Fortnite टीम अपने प्लेयर्स को आधिकारिक वेबसाइट और सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए आने वाले सीज़न की जानकारी देते रहेगी।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here