Xiaomi के 4 कैमरे वाले स्मार्टफोन को आज 1,000 रुपये सस्ते में खरीदने का मौका, ऐसे मिलेगा डिस्काउंट

Redmi Note 9 Pro

अच्छी बात ये है कि इस बजट फोन के साथ कंपनी ऑफर भी दे रही है, जिसका फायदा पाकर ग्राहकों को रेडमी नोट 9 प्रो और भी सस्ते में मिल जाएगा.

शियोमी (Xiaomi) के दमदार फोन रेडमी नोट 9 प्रो को आज (7 मई) फिर से सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है. सेल दोपहर 12 बजे अमेज़न और MI.कॉम पर शुरू हुई है. इस फोन को लॉकडाउन (lockdown) से पहले लॉन्च किया गया था और उस समय इसे सिर्फ दो बार ही सेल के लिए उपलब्ध कराया जा सका. अब लॉकडाउन में कुछ छूट मिलने के बाद इसे आज लगातार तीसरी बार फ्लैश  सेल में रखा गया.

अच्छी बात ये है कि इस बजट फोन के साथ कंपनी ऑफर भी दे रही है, जिसका फायदा पाकर ग्राहकों को रेडमी नोट 9 प्रो और भी सस्ते में मिल जाएगा. आईए जानते हैं फोन के फीचर्स, कीमत और ऑफर्स के बारे में…

(ये भी पढ़ें- धांसू ट्रिक! इस एक फोल्डर को डिलीट करने से डबल हो जाएगी आपके फोन की स्पीड)

खरीद पर पाएं शानदार ऑफरशियोमी ने इस फोन के 4 जीबी/64 जीबी की कीमत 12,999, 6 जीबी-128 जीबी वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये रखी है. लेकिन सेल में फोन पर ऑफर भी दिए जा रहे हैं. फोन खरीदने के लिए अगर ग्राहक ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो उन्हें 1,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा.

रेडमी इंडिया ने भी इसको लेकर ट्वीट पर जानकारी दी है. कहा, Redmi Note 9 Pro की सेल आज 12 बजे!
-Snapdragon 720G
-Aura Balance design
-48MP Quad camera

-NavIC built-in

रेडमी नोट 9 प्रो में है धांसू फीचर्स
Redmi नोट 9 प्रो में 6.67 इंच का फुल HD प्लस डिस्प्ले दिया गया है. स्क्रीन का रेजोलूशन 2400X1080 पिक्सल है और ये ट्रिपल कॉर्निग गोरिल्ला ग्लास 5 के साथ पेश किया गया है. ग्राहक इस फोन को इंटरस्टेलर ब्लैक, ऑरा ब्लू और ग्लेसियर व्हाइट में खरीद सकते हैं.  फोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर से लैस हैं और इनमें एड्रेनो 618 जीपीयू भी है. ये फोन  एंड्रॉयड 10 पर MIUI 11 पर काम करता है.

(ये भी पढ़ें- बिना Password के भी इस्तेमाल कर सकते हैं किसी का भी Wifi, ये है आसान तरीका)  

फोन में है रियर क्वाड कैमरा सेटअप
कैमरे की बात करें तो रेडमी नोट 9 प्रो में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 8 मेगापिक्सल का  अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5 मेगापिक्सल का माइक्रो सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है. सेल्फी क लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का इनडिस्प्ले सेल्फी शूटर कैमरा है.  पावर के लिए इसमें दमदार 5020 mAh की बैटरी है, जो कि 18W फास्ट चार्जिग स्पोर्ट होगा.

नोट: कंपनी प्रोडक्ट की डिलीवरी ऑरेंज और ग्रीन जोन में ही करेगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: May 7, 2020, 11:59 AM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here