खुशखबरी! इन ऑफर्स के साथ Flipkart ने शुरू की स्मार्टफोन की सेल, 20 अप्रैल से होगी डिलीवरी

Flipkart 20 अप्रैल से मोबाइल की डिलीवरी शुरू करेगा.

फ्लिपकार्ट की मोबाइल कैटिगरी में रियलमी 6, रियलमी 6 प्रो, शियोमी, आसुस, मोटो रेज़र, पोको X2, इनफिनिक्स और iQOO 3 जैसे कई स्मार्टफोन मौजूद हैं.

कोरोना वायरस (coronavirus) के चलते पूरे देश में 3 मई तक लॉकडाउन (lockdown) है. लेकिन 20 अप्रैल यानी कि कल से सरकार ने कुछ चीजों पर छूट देने का ऐलान किया है, जिसमें ई-कॉमर्स शॉपिंग (e-commerce shopping) के लिए भी नया नियम जारी किया गया है. अगर लॉकडाउन के दौरान आप मोबाइल फोन जैसी ज़रूरी चीज़ नहीं खरीद पाएं हैं तो कल से ये मुमकिन है.

दरअसल ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने स्मार्टफोन्स के लिए ऑर्डर (smartphone orders) लेने शुरू कर दिए हैं.

(ये भी पढ़ें- WhatsApp की सीक्रेट ट्रिक! एक साथ 256 लोगों को भेजें Message, नहीं बनाना पड़ेगा Group) 

सेल के साथ ऑफर भी दे रहा है फ्लिपकार्टफ्लिपकार्ट का कहना है कि मोबाइल कैटिगरी को पश्चिम बंगाल और कर्नाटक को छोड़कर देश के बाकी हिस्सों में ऑर्डर करने के लिए ओपन कर दिया गया है. फ्लिपकार्ट की मोबाइल कैटिगरी में रियलमी 6, रियलमी 6 प्रो, शियोमी, आसुस,  मोटो रेज़र, पोको X2, इनफिनिक्स और iQOO 3 जैसे कई स्मार्टफोन मौजूद हैं.

फ्लिपकार्ट का स्क्रीनशॉट.

फ्लिपकार्ट का स्क्रीनशॉट.

फ्लिपकार्ट ने अपने प्लैटफॉर्म पर एक बैनर जारी किया है, जिसमें लिखा है, ‘अब हम आपके फेवरेट फोन को आपके घर तक पहुंचाने के लिए तैयार हैं. हमारी डिलीवरी 20 अप्रैल से शुरू होगी.’

(ये भी पढ़ें-Reliance Jio ग्राहकों के लिए खुशखबरी! लॉकडाउन तक मिलेगी कॉलिंग से जुड़ी ये खास सुविधा)

फ्लिपकार्ट ने ग्राहकों को मोबाइल कैटेगरी के साथ रेगुलर कैशबैक और मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान, नो-कॉस्ट EMI ऑफर देने की भी बात बताई है. दिल्ली में ज़्यादातर स्मार्टफोन्स का डिलीवरी टाइम 10-12 दिन होगा.

जानकारी के लिए बता दें लॉकडाउन के पहले 21 दिनों में ई-कॉमर्स कंपनियों को सिर्फ ज़रूरी सामान जैसे खाना, दवाएं और मेडिकल डिवाइस जैसे सामान की बिक्री करने की अनुमति थी. लेकिन नई गाइडलाइंस के मुताबिक 20 अप्रैल से अमेज़न, फ्लिपकार्ट और स्नैपडील जैसी ई-कॉमर्स कंपनियां ज़रूरी और गैर-ज़रूरी सामान की डिलीवरी कर सकेंगी.

(ये भी पढ़ें- BSNL के करोड़ों ग्राहकों के लिए खुशखबरी, इस दिन तक बढ़ाई सभी प्लान की वैलिडिटी) 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: April 19, 2020, 10:06 AM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here