आज के वक्त में जब सभी लोग अपने घरों में कैद हैं, Flipkart Video का नया और एक अनोखा ‘स्टे एट होम’ रिएलिटी शो,  Entertainer No. 1  लोगों के बीच काफ़ी लोकप्रिय हो रहा है और लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। देश भर से मिली एंट्रीज़ न केवल ये बता रही हैं कि हम भारतीयों में कितनी प्रतिभा छिपी है, बल्कि ये भी कि अपने हुनर को एक मंच पर दिखाने के लिए लोगों में कितना जुनून और उत्साह है।

फ़िलहाल हम शो के तीसरे सप्ताह में हैं और अबतक जो प्रतिभाएं सामने आ रही हैं, वे वाकई अद्भुत हैं। पहले हफ्ते में वरुण धवन के साथ हमने ‘फिल्मी तड़का ’चैलेंज देखा है, जिसमें लोगों ने बॉलीवुड ट्विस्ट के साथ कुछ बेहतरीन डांस और एक्टिंग वीडियो भेजे थे।दूसरा सप्ताह ‘अतरंगी लॉकडाउन’ थीम के साथ शो और भी क्रिएटिव हो गया। प्रतिभागियों के परफॉर्मेंस और एक्ट्स वाकई एक से बढ़कर एक हैं और उन्हें भारत के लोगों का भी पूरा सपोर्ट मिल रहा है। तो चलिए आज आपको मिलाते हैं,  Entertainer No. 1  के पहले दो हफ्तों के कुछ विजेताओं से:

निष्ठा केसरवानी:

उत्तरप्रदेश के प्रयागराज की निष्ठा इतनी डेडिकेटेड हैं, कि वो सारे घरवालों के सोने के बाद रात में प्रैक्टिस करती हैं, ताकि वो अपनी प्रैक्टिस पर पूरा ध्यान दे सकें। उन्होंने कई रिएलिटी शो में भी भाग लिया है और कई में फाइनलिस्ट भी रही हैं और अब फ्लिपकार्ट  Entertainer No. 1  के साथ अपने हुनर के जलवे बिखेर रही हैं।

संतना रोच

संतनाको  हमेशा से ही डांस करने का जुनून रहा है। ये फ़िलहाल डांस वर्क में एक प्रोफ़ेशनल ट्रेनर हैं, इसके साथ ही उन्होंने जवाहरलाल स्टेडियम में आयोजित ज़ोमालैंड जैसे कई आयजनों में परफ़ॉर्म भी किया है।

पुनीत:

बचपन से पुनीत डांस का दीवाना रहा है इतना ही नहीं पुनीत थिएटर में भी काम करता है। एक एक्टिंग कोच होने के साथ-साथ उसका अपना यूट्यूब चैनल भी है। अपनी जीत से उत्साहित पुनीत आने वाले चैलैंजेस में भी हिस्सा लेने के लिए सुपर एक्साइटेड है।

दूसरा सप्ताह भी किसी मामले में पहले से कम नहीं था, क्योंकि इसमें एक्ट और परफॉर्मेंस के साथ क्रिएटिविटी के तड़के ने लोगों का भरपूर मनोरंजन किया। चलिए एक नज़र डालते हैं, दूसरे हफ़्ते के कुछ बेहतरीन एक्ट्स पर:

विशाल उर्फ कैप किंग

20 साल का विशाल पंजाब का रहने वाला है। विशाल एक बी-बॉयिंग आर्टिस्ट है, जो उसने खुद की मेहनत से सीखा है और उसकी खासियत है, उसकी ‘कैप’ परफॉर्मेंस।  अपने हर डांस परफॉर्मेंस में एक मैजिकल एलिमेंट जोड़ने वाला विशाल एक्सपेरिमेंट करने में विश्वास करता है। उसका सपना है कि वह 15 कैप्स परफॉर्मेंस के साथ वर्ल्ड ऑफ डांस में भारत को रिप्रजेंट करे।

चिराग कालरा (व्हील डांसर)

बहुत कम उम्र में डांस की दुनिया में शामिल हुए चिराग के लिए डांस हमेशा से एक ‘परम्परा’ था। व्हील के साथ डांस के इस ख़ास हुनर ने उसे कई शॉर्ट फ़िल्म्स और टीवीसीज़ में जगह दिलाई है। चिराग का कहना है, लॉकडाउन ने उसे और क्रिएटिव बनने में मदद की है और वह  Entertainer No. 1  का हिस्सा बनकर सुपर एक्साइटेड है!

पहले दो हफ़्तों में ये शो लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरा है और हर हफ्ते के टॉप 10 विजेताओं को मिले हैं 1 लाख रुपये। लेकिन, आप चाहें तो अब भी इसमें शामिल हो सकते हैं, क्योंकि  Entertainer No. 1 अभी भी जारी है, तीसरे सप्ताह के लिए थीम है ‘घर को बनाओ स्टेज’। जिसमें आप अपने घरों में मौजूद चीज़ों को प्रॉप्स की तरह इस्तेमाल कर अपने एक्ट को और भी इंट्रस्टिंग बना सकते हैं!

बस आपको इसमें शामिल होने की जरूरत है! याद रखिए की 1 करोड़ का ग्रैंड प्राइज़ अब भी बाकि है!

Flipkart Video का  Entertainer No. 1 देश के लोगों में जोश भरने की कोशिश कर रहा है, ये लोगों तक एक ऐसा ‘स्टे एट होम’ रिएलिटी शो पंहुचा रहा है, जो लोगों का घर बैठे मनोरंजन करने के साथ ही उन्हें अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने का मौका दे रहा है। तो अगर आप फुलऑन इंटरटेनमेंट के लिए किसी चीज़ की तलाश कर रहे हैं, तो Flipkart Video  Entertainer No. 1  ही वो शो है! फ्लिपकार्ट ऐप के उपयोगकर्ता अपनी ऐप पर नीचे दिए बार से वीडियो ऑप्शन सेलेक्ट कर या यहां क्लिक करके  सारे परफॉर्मेंस देख सकते हैं।

 (पार्टनर्ड पोस्ट)





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here