Forza Street आखिरकार मोबाइल फोन के लिए लॉन्च हो गया है। पिछले कुछ समय से यह गेम प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध था और मंगलवार को आखिरकार इसे डाउनलोड के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। यदि आपने इससे पहले इस बेहद लोकप्रिय रेसिंग गेम का नाम नहीं सुना है तो आपको बता दें कि Forza गेम Microsoft द्वारा डेवलप किया गया एक लोकप्रिय डेस्कटॉप रेसिंग गेम है। लंबे समय से इस गेम का मोबाइल फोन पर आने का इंतज़ार किया जा रहा था और अब इसे फैन्स Android और iOS डिवाइसों पर डाउनलोड कर सकते हैं।  Forza Street मोबाइल ऐप को Google Play Store, Samsung Galaxy Store और Apple App Store के ज़रिए डाउनलोड किया जा सकता है और अच्छी बात यह है कि गेम मुफ्त में उपलब्ध है। 

फोर्ज़ा स्ट्रीट के डेवलपर Turn 10 Studio (माइक्रोसॉफ्ट द्वारा अधिग्रहित) ने मंगलवार को शुरुआती प्लेयर्स के लिए “स्पेशल गिफ्ट” की घोषणा भी की थी। टर्न 10 स्टूडियोज़ ने Xbox वेबसाइट के जरिए घोषणा की थी कि Forza Street प्लेयर्स इस गेम में साइन-इन करने के लिए अपनी Xbox Live ID का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस तरह प्लेयर्स गेम की प्रोग्रेस को अपने विंडोज, आईओएस और एंड्रॉयड डिवाइसों में ट्रांस्फर कर सकते हैं।

इसके अलावा सैमसंग गैलेक्सी स्टोर के जरिए फोर्ज़ा स्ट्रीट मोबाइल ऐप डाउनलोड करने वाले प्लेयर्स को 2015 फॉर्ड मस्टैंग जीटी कार एक कस्टम गैलेक्सी थीम वाले पेंट के साथ मिलेगी। इसके अलावा यह भी बताया गया है कि जो प्लेयर्स इस गेम को लेटेस्ट Galaxy S20 डिवाइसों में डाउनलोड करेंगे, उन्हें कस्टम गैलेक्सी थीम वाली 2015 शेवरले कार्वेट ज़ेड06 कार के साथ गेम क्रेडिट और गोल्ड भी मिलेगा।

iOS यूज़र्स Forza Street गेम को ऐप्पल ऐप स्टोर के जरिए डाउनलोड कर सकते हैं। रेसिंग गेम को गूगल प्ले स्टोर और सैमसंग गैलेक्सी स्टोर से भी डाउनलोड किया जा सकता है। ऐप स्टोर पर गेम का इंस्टॉलेशन साइज़ 1.9 जीबी है। वहीं, गूगल प्ले स्टोर पर यह गेम 48 एमबी डाउनलोड साइज़ और सैमसंग गैलेक्सी स्टोर पर 1.69 जीबी इंस्टॉलेशन साइज़ के साथ आता है। एंड्रॉयड में भी इसका कुल इंस्टॉलेशन साइज़ गैलेक्सी स्टोर के साइज़ के समान हो सकता है। गेम डाउनलोड और इंस्टॉल करने के लिए मुफ्त है, लेकिन ऐप्पल ऐप स्टोर के मुताबिक, इसके अंदर खरीदने के लिए 99 रुपये से लेकर 2,490 रुपये तक के आइटम मौजूद हैं। वहीं, Google Play का कहना है कि एंड्रॉयड पर आइटम की कीमत 170 रुपये से लेकर 8,500 रुपये के बीच है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here