'गिन्नी वेड्स सनी' का पहला गाना 'लोल' रिलीज,  यामी गौतम और विक्रांत मेस्सी का जोरदार अंदाज- देखें Video

‘गिन्नी वेड्स सनी’ (Ginny Weds Sunny) का पहला गाना रिलीज

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami gautam) और विक्रांत मेस्सी (Vikrant Massey) स्टारर फिल्म ‘गिन्नी वेड्स सनी’ (Ginny Weds Sunny) का पहला गाना ‘लोल’ (LOL) रिलीज हो गया है. सोनी म्यूजिक इंडिया के बैनर तले यह गाना रिलीज किया गया है. इस रिकॉर्ड लेबल द्वारा रिलीज किए गए इस मजेदार गाने को पायल देव ने कंपोज कर देव नेगी के साथ मिलकर स्वरबद्ध भी किया है,और इस गाने को कुनाल वर्मा ने लिखा है. रोमांटिक कॉमेडी फिल्म के गाने के टाइटल से ही पता चलता है कि यह बहुत ही मजेदार और हास्यप्रद गाना होगा. 

यह भी पढ़ें

धनाश्री वर्मा ने रेड जैकेट में ‘फर्स्ट क्लास’ गाने पर किया धमाकेदार डांस, युजवेंद्र चहल की मंगेतर का Video वायरल

फिल्म की कहानी और स्थिति को ध्यान में रखते हुए पायल देव ने इस गाने को कंपोज किया है, जो इस गाने को और भी धमाकेदार बनाता है. सोनी म्यूजिक इंडिया के सीनियर डायरेक्टर – मार्केटिंग, सानुजीत भुजबल का मानना हैं कि ‘गिन्नी वेड्स सनी’ (Ginny Weds Sunny) एक फील गुड फिल्म है, और म्यूजिक फिल्म की कहानी का एक अभिन्न हिस्सा है. हम इस फिल्म का पहला गाना ‘लोल’ (LOL) रिलीज कर दर्शकों और श्रोताओं का मूड सेट करना चाहते हैं ताकि वे इस फिल्म के म्यूजिक एल्बम से उम्मीद बनाए रखें.  मैं पायल देव, कुनाल और देव की सराहना करता हूं कि उन्होंने मिलकर इतना बेहतरीन गाना बनाया है.

शाहिद कपूर ने बनाया अजीबोगरीब चेहरा, पहचानना हुआ मुश्किल… देखें VIDEO

गाने के रिलीज को लेकर उत्साहित पायल देव का मानना है कि ‘लोल’ (LOL) इस गाने को कंपोज करने में बहुत मजा आया. कुनाल ने इसे बहुत ही बेहतरीन तरीके से लिखा है, युवा पीढ़ी इस गाने से जरूर रिलेट कर पाएंगे. इस तरह की क्रिएटिव कंपोजिशन पर नियंत्रण रखने की सबसे खास बात यह है कि आपको रोकने टोकने वाला कोई नहीं. मुझे इस गाने को बनाने के लिए पूरी छूट दी गई थी ताकि मैं एक अच्छा और मज़ेदार गाना बना सकूं. मुझे लोगों कि प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतज़ार है.”

Sushant Singh Rajput को दोस्त ने Roar सॉन्ग के जरिए दी आखिरी विदाई, बोले- अब आराम करो भाई, हम दहाड़ेंगे…

म्यूजिक इस फिल्म का सबसे महत्वूर्ण हिस्सा है. सौंदर्य प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म को विनोद बच्चन ने प्रोड्यूस किया है. यह रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में गिन्नी की शादी सनी से होनेवाली होती है, पर यह इतना आसान नहीं क्योंकि इसी दौरान  लव, लाइफ, शादी और म्यूज़िक के बीच कई बाधाएं आती हैं. आदित्य देव द्वारा निर्मित, कुनाल वर्मा द्वारा लिखित इस गाने को पायल देव ने कंपोज कर देव नेगी के साथ गया भी है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here