Huawei Y8s कंपनी का आगामी स्मार्टफोन हो सकता है, जिसका अब एक रेंडर लीक हुआ है। यह रेंडर स्मार्टफोन के डिज़ाइन की जानकारी देता है। यह इस आगामी हुवावे स्मार्टफोन का पहला लीक है। लीक से पता चलता है स्मार्टफोन के पीछे की तरफ एक डुअल कैमरा सेटअप और फ्रंट में चौड़ा नॉच शामिल होगा। हुवावे वाई8एस को इससे पहले कभी भी लीक नहीं किया गया है और अभी इसके स्पेसिफिकेशन या संभावित लॉन्च के समय की भी कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। लीक हुए रेंडर में Huawei Y8s एक चमकदार हरे रंग की फिनिश में दिखाई दे रहा है। रियर कैमरा सेटअप के बगल में दिए टेक्स्ट से पता चलता है कि फोन 48-मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ आएगा।

GSMArena ने अपनी एक रिपोर्ट में इवान ब्लास का हवाला देते हुए जानकारी दी है कि हुवावे वाई8एस में अन्य सभी तरफ पतले बेज़ल्स होंगे, लेकिन फोन के डिस्प्ले में ऊपर की तरफ एक चौड़ा नॉच होगा। इस रेंडर में फोन के निचले हिस्से को नहीं दिखाया गया है, इसलिए इसके निचले हिस्से  में पतली चिन होगी या मोटी, इसकी जानकारी फिलहाल नहीं है। फोन में वॉल्यूम रॉकर्स और पावर बटन को स्क्रीन की दायीं ओर सेट किया गया है।

हुवावे वाई8एस के पिछले हिस्से को भी इस लीक रेंडर में देखा जा सकता है। फोन में पीछे की तरफ एक ड्यूल कैमरा सेटअप है और सेंसर बैक पैनल के ऊपरी बायें कोने पर सेट है। फ्लैश दो कैमरों के ठीक नीचे दिया गया है और बगल में छोटा टेक्स्ट दिया गया है, जिससे पता चलता है कि फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा। फोन में हरे रंग का ग्रेडिएंट फिनिश है। डिज़ाइन के अलावा Huawei Y8s के बारे में रिपोर्ट में कोई अन्य जानकारी उपलब्ध नहीं है।

बता दें कि हाल ही में कंपनी ने Huawei Nova 7 5G, Huawei Nova 7 Pro 5G और Huawei Nova 7 SE 5G फोन के साथ अपना पॉप-अप कैमरा वाला 55-इंच 4K टीवी लॉन्च किया है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here