Instagram यूज़र्स के लिए बुरी खबर, ऐप से हट गया ‘Stories’ से जुड़ा ये खास फीचर!

Instagram

इंस्टाग्राम के कुछ एंड्रॉयड यूज़र्स (android users) ने रिपोर्ट किया है कि वह IGTV वीडियोज़ को स्टोरीज़ में नहीं शेयर कर पा रहे हैं.

लॉकडाउन (Lockdown) के बीच अगर आप इंस्टाग्राम (Instagram) के ज़रिए टाइम पास कर रहे हैं तो आपके लिए बुरी खबर है. दरअसल इंस्टाग्राम स एक फीचर अचानक गायब हो गया है. इंस्टाग्राम के कुछ एंड्रॉयड यूज़र्स (android users) ने रिपोर्ट किया है कि वह IGTV वीडियोज़ को स्टोरीज़ में नहीं शेयर कर पा रहे हैं. यूज़र्स का कहना है कि ये फीचर अचानक डिसएबल (Disable) हो गया है.

जानकारी के लिए बता दें कि आईफोन यूज़र्स (iphone users) को ऐसी कोई परेशानी नहीं हो रही है, और वह आराम से अपनी स्टोरीज़ में IGTV वीडियोज़ पोस्ट कर पा रहे हैं.

(ये भी पढ़ें- क्या 3 मई तक बढ़ेगी आपके प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी? ट्राई ने बताया पूरा प्लान)

https://www.youtube.com/watch?v=jSMMhtbos-Mएंड्रॉयड पर इंस्टाग्राम में IGTV वीडियोज़ के नीचे पेपर प्लेन का आईकन बना होता है, जिसपर टैप करके यूज़र को पोस्ट शेयर कर पाते हैं. हालांकि अब इसपर टैप करने पर ‘Add video to Story’ ऑप्श नहीं दिखाई दे रहा है.

यूज़र्स अभी भी IGTV वीडियोज़ को दोस्तों के साथ डायरेक्ट मैसेज के ज़रिए भेज सकते हैं. कुछ यूज़र्स का कहना है इंस्टाग्राम में ये दिक्कत अपडेट करने के बाद आई है, और कुछ ने कहा है कि उन्हें कोई अपडेट नहीं मिला है, तब भी ऐसी परेशानी आ रही है.

(ये भी पढ़ें- WhatsApp ने इन यूज़र्स को दी ज़रूरी सलाह- इसलिए फौरन अपडेट कर लें अपना वॉट्सऐप) 

रीडिज़ाइन हुआ IGTV
दो दिन पहले इंस्टाग्राम ने अपनी IGTV ऐप को रीडिज़ाइन किया है, लेकिन इस फीचर हटाने पर कोई जानकारी नहीं दी गई. कंपनी ने IGTV ऐप के होम पेज की डिज़ाइन को पूरी तरह से बदल दिया है, जहां क्रिएटर्स पर ज़्यादा फोकस किया जा रहा है.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऐप्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: April 16, 2020, 10:21 AM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here