iQoo Neo 3 स्मार्टफोन के एक आधिकारिक रेंडर का खुलासा हुआ है कि स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। आइकू के एक कार्यकारी ने Weibo पर फोन के पिछले हिस्से की एक तस्वीर पोस्ट की है। तस्वीर से पता चलता है कि स्मार्टफोन के ऊपरी बाएं कोने में एक आयताकार कैमरा मॉड्यूल होगा, जिसमें तीन कैमरा सेंसर फिट होंगे। तस्वीर में iQoo Neo 3 नीले रंग में दिखाई देता है। इस तस्वीर में केवल फोन का बैक दिखाई देता है, लेकिन इससे पहले iQoo द्वारा अपने आधिकारिक वीबो अकाउंट पर साझा किए गए एक वीडियो में आइकू नियो 3 फोन का फ्रंट पैनल दिखाई दिया था।

वीवो के आइकू ब्रांड के उपाध्यक्ष फेंग युफेई के वीबो पोस्ट से पता चलता है कि आईकू नियो 3 में तीन रियर कैमरे होंगे, जिन्हें एलईडी फ्लैश के साथ एक आयताकार मॉड्यूल में वर्टिकल सेट किया गया है। इस सेटअप में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा। तस्वीर यह भी दिखाती है कि वॉल्यूम रॉकर फोन के फ्रेम में बायीं ओर रखे गए हैं। बैक के निचले हिस्से में 5G लिखा गया है और साथ ही ब्रांड का लोगो भी है।

अन्य iQoo Neo 3 लीक की बात करें तो GSMArena की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि मॉडल नंबर V1981A के साथ एक Vivo फोन CCC पर लिस्ट किया गया है, जो Vivo iQoo Neo 3 हो सकता है। लिस्टिंग को देखते हुए यह भी उम्मीद है कि स्मार्टफोन 44W फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा।
 

vivo

अलग से Weibo पर iQoo द्वारा जारी किए गए एक वीडियो में आगामी आइकू फोन का फ्रंट पैनल भी दिखाई दिया है। इसमें आइकू नियो 3 एक स्टैंड पर रखा दिखाई देता है, और डिस्प्ले में मीडिया प्लेयर खुला हुआ है। इससे डिस्प्ले को लेकर जानकारी तो नहीं मिलती है, लेकिन यह पता चल जाता है कि iQoo Neo 3 के पैनल पर ऊपरी दाएं कोने में एक होल-पंच सेल्फी कैमरा होगा।

हालांकि हम यह पहले से ही जानते हैं कि आइकू नियो 3 में 144Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले होगा। फोन UFS 3.1 स्टोरेज के साथ आएगा और 5जी सपोर्ट करेगा। खबर यह भी है कि इसका 4जी वेरिएंट भी लॉन्च किया जा सकता है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here