Lenovo A7 हैंडसेट लेनोवो की ए-सीरीज़ का अगला स्मार्टफोन होगा। इसके बारे में जानकारी ट्विटर पर दी गई। यहां बताया गया है कि लेनोवो ए7 में 6.09 इंच का वाटरड्रॉप डिस्प्ले और दो रियर कैमरे दिए जाएंगे। फोन में 1.6 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर Unisoc SC9863A प्रोसेसर दिया जाएगा। अन्य फीचर्स की बात करें तो बैटरी और डिज़ाइन का भी खुलासा कर दिया गया है। हालांकि, स्मार्टफोन के लॉन्च की तारीख और कीमत का खुलासा अभी नहीं हुआ है।
 

Lenovo A7 specifications

Unisoc के ट्विटर पोस्ट के मुताबिक, लेनोवो ए7 में 6.09 इंच का डिस्प्ले होगा। यह वाटरड्रॉप नॉच के साथ आएगा और इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। बीते साल लॉन्च किए गए Lenovo A6 Note में भी यही फीचर दिया गया था। नए Lenovo स्मार्टफोन में 4,000 एमएएच की दी जाएगी।

फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन में 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के रियर कैमरे शामिल हैं। ये एआई फीचर्स से लैस होंगे। पोस्टर से साफ है कि स्मार्टफोन ब्लैक और ब्लू रंग में आएगा। प्रतीत होता है कि हैंडसेट पॉलीकार्बोनेट बॉडी वाला है। रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा।

Lenovo A7 स्मार्टफोन में Unisoc SC9863A प्रोसेसर इस्तेमाल किया जाएगा। रैम और स्टोरेज क्षमता का खुलासा नहीं किया गया है। बीते महीने सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, नए लेनोवो ए7 में 2 जीबी रैम और एचडी+ (720×1,560 पिक्सल) रिजॉल्यूशन होगा।

लेनोवो ए7 के लॉन्च की तारीख और कीमत के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here