Lenovo ने खुलासा किया है कि कंपनी का आगामी गेमिंग फोन 90W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। बता दें कि अभी तक दुनिया में किसी भी स्मार्टफोन में इतनी ज्यादा क्षमता की फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट शामिल नहीं है। स्मार्टफोन लॉन्च होने के बाद यह सबसे तेज़ वायर्ड चार्जिंग वाला स्मार्टफोन बन सकता है। कंपनी ने फरवरी में एक पोस्टर के जरिए इशारा दिया था कि लीजन गेमिंग फोन 55W से अधिक फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। यह भी बताया गया था कि गेमिंग पर फोकस करने वाला यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट पर काम करेगा। नए लीजन स्मार्टफोन में स्मूथ गेमिंग अनुभव के लिए बेहतरीन कूलिंग सिस्टम से लैस बनाया जाएगा।

Lenovo Legion गेमिंग फोन को अन्य सभी फास्ट चार्जिंग स्मार्टफोन की तुलना में बेहद तेजी से चार्ज होने के लिए टीज़ किया गया है। हालांकि, Weibo पर साझा किए गए पोस्टर में Lenovo ने स्मार्टफोन को पूरी तरह से चार्ज होने में लगने वाले समय की जानकारी नहीं दी है। फिलहाल Oppo Reno Ace स्मार्टफोन सबसे तेज़ फास्ट चार्जिंग सिस्टम के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में 65W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग तकनीक है। कंपनी का दावा है कि यह टेक्नोलॉजी सिर्फ 5 मिनट में स्मार्टफोन को शून्य से 17 प्रतिशत तक चार्ज कर सकती है जो 2 घंटे का बैटरी बैकअप दे सकती है। इसके अलावा ओप्पो का दावा है कि चार्जर केवल 30 मिनट में 4,000mAh की बैटरी को 100 प्रतिशत तक चार्ज कर सकता है। उम्मीद है कि आगामी लेनोवो गेमिंग फोन 30 मिनट से कम समय में फोन को पूरी तरह से चार्ज कर देगा।

लेनोवो पहले ही Legion गेमिंग स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन और फीचर्स का खुलासा कर चुका है। Lenovo Legion गेमिंग फोन को ठंडा रखने के लिए एक जबरदस्त कूलिंग सिस्टम दिया जाएगा। गेमिंग अनुभव को बढ़ाने के लिए गेमिंग फोन क्वालकॉम Snapdragon 865 चिपसेट से लैस होगा। Black Shark 3 और Black Shark 3 Pro गेमिंग स्मार्टफोन भी इसी चिपसेट के साथ आते हैं।

नए गेमिंग स्मार्टफोन के साथ Lenovo के लीजन ब्रांड का मुकाबला Black Shark, Nubia, iQoo और Asus से होगा, जो अपने गेमिंग स्मार्टफोन के साथ बाजार में पहले ही उतर चुके हैं। अभी तक लेनोवो द्वारा स्मार्टफोन की लॉन्च की तारीख और कीमत के बारे में कुछ भी सामने नहीं आया है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here