LG लम्बे वक्त से अपने नए स्मार्टफोन लाइनअप पर काम कर रही है। कुछ दिनों पहले ही कंपनी ने अपनी नई सीरीज LG Velvet की घोषणा ब्लॉग पोस्ट में की थी। वहीं, अब कंपनी ने इस आगामी सीरीज़ को लेकर एक यूट्यूब वीडियो पेश किया है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि यह एलजी वेलवेट सीरीज़ के स्मार्टफोन का डिज़ाइन कैसा होगा। इसके अलावा इस वीडियो में चिपसेट की भी पुष्टि की गई है। वीडियो में स्मार्टफोन के फ्रंट और रियर के कैमरा लेआउट को दर्शाया गया है। इसके साथ ही एलजी वेलवेट सीरीज़ के कलर ऑप्शन भी वीडियो में दिखे हैं। हालांकि, फोन की उपलब्धता और कीमत को लेकर वीडियो में कोई खुलासा नहीं किया गया है।

LG द्वारा इस 35 सेकेंड के वीडियो को अधिकारिक कोरियन यूट्यूब चैनल पर साझा किया गया है। वीडियो की शुरुआत होती है बारिश की एक बूंद से, जो कि स्मार्टफोन के प्राइमरी कैमरा में बदल जाती है। बता दें कि स्मार्टफोन के रियर कैमरे के लिए कंपनी ने पहले ही रेनड्रॉप कैमरे का ब्लॉग पोस्ट में किया था। गौर करने वाली बात है कि फोन का प्राइमरी कैमरा दूसरे कैमरा सेंसर के मुकाबले में थोड़ा उभार वाला है।

वीडियो में फोन का पिछला हिस्सा थोड़ा घुमावदार दिखा, साथ ही फोन के बैक पैनल के निचले हिस्से पर कंपनी यानी LG की ब्रांडिंग दी गई है। बैक पैनल की तरह फोन का फ्रंट पैनल यानी स्क्रीन का हिस्सा भी घुमावदार है। फोन में वॉल्यूम रॉकर बायीं तरफ स्थित हैं, इसके साथ ही एक अन्य बटन भी वहां स्थित है। माना जा रहा है कि यह गूगल असिस्टेंट के लिए दिया गया बटन होगा। वहीं, फोन का पावर बटन दायीं तरफ स्थित है। बॉटम में 3.5 एमएम हेडफोन जैक, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और स्पीकर ग्रिल दी गई है। सिम कार्ड ट्रे टॉप पर माइक्रोफोन और कुछ एनटीना लाइन्स के साथ स्थित है। इसके अलावा वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच दिया गया है जिसमें एक मात्र कैमरे के लिए जगह है।

वीडियो में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 5जी की ब्रांडिंग निचले हिस्से में दी गई है। यह इशारा है कि एलजी वेलवेट फोन इसी चिपसेट और 5जी सपोर्ट के साथ आएगा। अंत में फोन के कलर ऑप्शन भी देखने को मिले, जिसमें ब्लैक, ग्रीन, व्हाइट और पीच वेरिएंट शामिल हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here