LG Velvet के कथित स्पेसिफिकेशन लॉन्च से कुछ दिन पहले ही ऑनलाइन सामने आ गए हैं। नया एलजी स्मार्टफोन 8 जीबी रैम और 16 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे के साथ आ सकता है। दक्षिण कोरियाई कंपनी ने पहले ही पुष्टि कर दी थी कि यह एलजी वेलवेट फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 प्रोसेसर के साथ आएगा और इसमें चार रंगों के विकल्प मिलेंगे। यह आगामी फोन 7 मई को अधिकारिक रूप से ऑनलाइन इवेंट के जरिए लॉन्च किया जाएगा।

एक स्पेसिफिकेशन शीट दक्षिण कोरियाई फोरम Meeco.kr पर लिस्ट हुई है, जिसे लेकर माना जा रहा है कि ये LG Velvet के स्पेसिफिकेशन हैं। इस शीट को एक टिपस्टर ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया है, जिसका यूज़र नेम Sleepy Kuma है।
 

LG Velvet specifications (expected)

शीट के मुताबिक, एलजी वेलवेट ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा। यह कैमरा ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन (OIS) के साथ आएगा। इसमें 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया होगा, जिसमें वाइड-एंगल लेंस होगा और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया जाएगा। सेल्फी के लिए इस फोन में जैसा कि हमने पहले बताया 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा।

स्टोरेज की बात करें, तो एलजी वेलवेट में 128 जीबी स्टोरेज होगी, जिसमें माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट 2 टीबी तक मिलेगा। इसके अलावा फोन का कम से कम एक मॉडल 8 जीबी रैम के साथ आएगा।

इस शीट में IP68 और 4,300 एमएएच बैटरी भी लिस्ट की गई है। इसमें 765 प्रोसेसर का भी जिक्र किया गया है, जो कि पिछले अधिकारिक टीज़र में भी दिखा था। इसके अलावा, यह फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और स्टीरियो स्पीकर्स, AI आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस साउंड के साथ आएगा। एलजी इस फोन में फास्ट वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी देगी। जानकारी मिली है कि फोन का डाइमेंशन 167.1x74x7.85 एमएम है और वज़न 180 ग्राम।

एलजी ने हाल ही में खुलासा किया था कि एलजी वेलवेट फोन ऑरोरा ग्रीन, ऑरोरा ग्रे, ऑरोरा व्हाइट और इल्यूज़न सनसेट कलर ऑप्शन में आएगा। लीक हुए शीट में भी इन रंगों का उल्लेख है।

एलजी वेलवेट का लॉन्च इवेंट ऑनलाइन 7 मई को आयोजित किया जाएगा।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here