Surface Go, माइक्रोसॉफ्ट का अल्ट्रा-पोर्टेबल टैबलेट है, जो कि विंडो 10 के S मोड पर काम करता है। यह विंडो 10 का स्ट्रीमलाइन्ड वर्ज़न है। यह सबसे पहले साल 2018 में पेश किया गया था। अब इसके नए 2-इन-1 वर्ज़न की उम्मीद की जा रही है, जो कि इस साल न्यूयॉर्क के इवेंट पर लॉन्च होने वाला था, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण यह इवेंट आयोजित हो न सका। लेकिन अब नई रिपोर्ट सामने आई है, जिसके मुताबिक Surface Go 2 (यह नाम अभी अधिकारिक नहीं है) एक ऑनलाइन इवेंट के जरिए मई महीने में लॉन्च हो सकता है। वहीं, एक अन्य रिपोर्ट का दावा है कि सरफेस गो 10.5 इंच के डिस्प्ले के साथ आ सकता है।

ZDnet की रिपोर्ट के मुताबिक, Microsoft Surface Go 2 ऑनलाइन इवेंट के जरिए इस साल मई में लॉन्च हो सकता है। इस रिपोर्ट में बताया गया है कि सरफेस के नए प्रोडक्ट लॉन्च लाइनअप में Surface Book 3 laptop, Surface Earbuds, और नया Surface Dock भी शामिल हैं। हालांकि, रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि सरफेस बुक 3 मई की जगह ज़ून में लॉन्च किया जा सकता है। यह साफ नहीं हो सका है कि लॉन्च के बाद इस प्रोडक्ट को कब तक मार्केट में उपलब्ध कराया जाएगा।

हाल ही में एक ऑनलाइन लिस्टिंग में Surface Go 2 और Surface Book 3 के स्पेसिफिकेशन लिस्ट हुए थे।

लिस्टिंग में सरफेस गो 2 के डिस्प्ले को लेकर Windows Central की रिपोर्ट का दावा है कि इसमें 10.5 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा। इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि टैबलेट का डाइमेंशन और पोर्ट की प्लेसमेंट सरफेस गो की तरह ही है। इसका मतलब है कि पुराना कीबोर्ड और एक्सेसरीज भी सरफेज गो 2 के साथ काम करेंगे। इस टैबलेट का रिजॉल्यूशन 1,920×1,280 पिक्सल हो सकता है।

याद दिला दें, साल 2018 का सरफेस गो 10 इंच के डिस्प्ले और 1,800×1,200 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ आया था। यह इंटेल प्लैटिनम गोल्ड 4415वाई प्रोसेसर से लैस था और इसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दी गई थी। यह टैबलेट भी विंडो एस पर काम करता था।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here