Motorola आज अपने फ्लैगशिप फोन के लिए लॉन्च इवेंट आयोजित करने वाली है। पिछले हफ्ते कंपनी ने लॉन्च के लिए एक 6 सेकेंड का शॉर्ट क्लिप साझा किया था, जिसमें इस लॉन्च इवेंट में क्या कुछ होगा, इसकी झलक दिखाई गई थी। मोटोरोला का यह लॉन्च इवेंट ऑनलाइन आयोजित किया जाएगा, जिसमें कंपनी अपने दो फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स से पर्दा उठाएगी और वो दो फोन हैं Motorola Edge+ और Motorola Edge। फोन का डिज़ाइन कैसा होगा? फोन में क्या कुछ स्पेसिफिकेशन दिए जाएंगे? इन सब की जानकारियां कई पुरानी रिपोर्ट्स और लिस्टिंग से सामने आ चुकी हैं। इनके आधार पर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इन दो फ्लैगशिप फोन में कंपनी क्या कुछ दे सकती है।
 

Motorola flagship launch: How to watch livestream?

Coronavirus महामारी के कारण Motorola इन दोनों फ्लैगशिप फोन को लाइवस्ट्रीम के ज़रिए लॉन्च करेगी। हालांकि, कंपनी द्वारा साझा किए टीज़र में यह साफ नहीं किया गया कि यह लाइवस्ट्रीम कहां देखा जाना है। मोटोरोला ब्लॉग को अपडेट किया गया है, जिसमें 22 अप्रैल के लॉन्च इवेंट के नीचे आपको ‘एड टू कैलेंडर’ ऑप्शन दिखेगा। यह लाइवस्ट्रीमिंग आज भारतीय समयानुसार रात 9:30 बजे से कंपनी के अधिकारिक ब्लॉग पर दिखाया जाएगा।
 

Motorola Edge+ specifications (expected)

मोटोरोला एज+ फोन में 6.67 इंच का फुल-एचडी+ (1,080×2,340 पिक्सल्स) डिस्प्ले होगा, जिसकी पिक्सल डेनसिटी 440पीपीआई होगी। फोन स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर से लैस हो सकता है और इसमें 12 जीबी तक रैम दिया जाएगा।

कैमरे की बात करें, तो इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप आ सकता है, जिसका प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का होगा। Motorola Edge+ के फ्रंट पैनल पर सिंगल होल-पंच कैमरा डिज़ाइन दिया जाएगा। इसके अलावा फोन में 5,170 एमएएच की बैटरी होगी, वहीं यह फोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित होगा।
 

Motorola Edge specifications (expected)

मोटोराला एज फोन Motorola Edge+ का कमज़ोर वेरिएंट होगा। हालांकि, इस फोन का स्क्रीन साइज़, रिजॉल्यूशन व पिक्सल डेनसिटी सब मोटोरोला एज+ की तरह ही है। हालांकि, खबर है कि यह फोन स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर से लैस होगा, वहीं, इसमें 6 जीबी रैम दी जाएगी। संभव है कि यह एक रैम वेरिएंट हो।

हाल ही में Motorola Edge की लाइव तस्वीरें सामने आई थी, जिसमें फोन का ट्रिपल रियर कैमरा दिखा था। इस फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 16 मेगापिक्सल के सेकेंडरी कैमरा और तीसरा 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। तस्वीर में ऑटोफोकस कैमरा भी दिखा है।

दोनों ही मोटोरोला एज+ और मोटोरोला एज फोन में कर्व्ड स्क्रीन और कर्व्ड बैक पैनल दिया जाएगा।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here