Motorola अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन 22 अप्रैल को लॉन्च करने जा रही है। यदि पिछली कुछ अफवहों को देखा जाए तो कंपनी का यह फ्लैगशिप Motorola Edge+ हो सकता है। लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी ने ट्विटर पर एक टीज़र वीडियो जारी किया है, जो इस स्मार्टफोन पर कर्व्ड “वाटरफॉल” डिस्प्ले की झलक दिखाता है। मोटोरोला एज+ के अलावा, कंपनी मोटोरोला एज भी लॉन्च कर सकती है, जो फ्लैगशिप मॉडल की तुलना में थोड़े कम फीचर्स के साथ आ सकता है। Motorola Edge+ और Motorola Edge दोनों स्मार्टफोन में 5G सपोर्ट होने का अनुमान लगाया जा रहा है।

मोटोरोला द्वारा जारी आधिकारिक टीज़र के अनुसार, यह लॉन्च 22 अप्रैल को सुबह 11 बजे ( रात 9:30 बजे आईएसटी) पर ऑनलाइन स्ट्रीम किया जाएगा। टीज़र में लिखे टेक्स्ट में कंपनी ने ‘E-vent’ शब्द को इस्तेमाल किया, जो आगामी Motorola Edge और Edge+ की ओर इशारा कर रहा है।

लॉन्च की जानकारी के साथ पोस्ट में दिए गए वीडियो में वाटरफॉल डिस्प्ले दिखाया गया है, जो मोटोरोला एज+ पर 90 डिग्री कर्व्ड एज के साथ आता है।
 

हालांकि मोटोरोला ने आधिकारिक चैनल पर अपने इस आगामी फ्लैगशिप के नाम की पुष्टि नहीं की है। इसके Motorola Edge+ होने का अनुमान  पिछली कुछ रिपोर्टों के हिसाब से लगाया जा रहा हैं, जिन्होंने कंपनी द्वारा जल्द ही इस फोन के लॉन्च की बात कही थी। इतना ही नहीं एज+ के साथ ही खबर है कि कंपनी इसका टोन-डाउन वेरिएंट Motorola Edge भी लॉन्च कर सकती है।

दरअसल मोटोरोला इस फ्लैगशिप लॉन्च को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2020 में 23 फरवरी को आयोजित करने वाली थी। हालांकि, कंपनी को कोरोनोवायरस प्रकोप के चलते रद्द हो चुके एमडब्ल्यूसी के कारण अपने इस लॉन्च को भी टालना पड़ा। यही कारण है कि अब 22 अप्रैल को होने वाले इवेंट में इस आगामी फ्लैगशिप के लॉन्च होने के अनुमान लगाए जा रहे हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here