X

Mrs. Serial Killer का ट्रेलर लॉन्च, Netflix पर रिलीज होगी 1 मई को


Mrs. Serial Killer का ट्रेलर आखिरकार रिलीज़ हो गया है। Netflix की यह भारत के लिए अगली ऑरिज़नल फिल्म है, जिसका दो मिनट लम्बा ट्रेलर ज़ारी किया गया है। इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिज, मनोज बाजपेयी, मोहित रैना और ज़ैन मैरी खान महत्वपूर्ण किरदार में हैं। ज़ैन मैरी खान आमिर खान की भतीजी हैं। दो मिनट के इस ट्रेलर में मनोज बाजपेयी एक डॉक्टर के रूप में दिखे हैं जिन पर एक सीरियल किलर होने का आरोप लगा है, जो लड़कियों को फंसाकर उनका मर्डर कर देता है। वहीं, जैकलीन उनकी पत्नी का किरदार निभा रही हैं, जो अपने पति को बेगुनाह साबित करने के लिए सीरियल किलर बनने का ढोंग करती है। मिसेज सीरियल किलर फिल्म का निर्देशन फराह खान और उनके पति शिरीष कुंदर कर रहे हैं।

ट्रेलर रिलीज पर फिल्म के सभी स्टार्स ने अपने-अपने किरदार के बारे में जानकारी दी।

जैकलीन फर्नांडिज ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए बताया कि उनका किरदार कुछ ऐसी परिस्थियों में फंस चुका है कि उन्हें कुछ भयानक करना सीखना होगा और मिसेज सीरियल किलर बनना होगा।

वहीं मनोज बाजपेयी ने इस किरदार के बारे में बात करते हुए कहा कि फिल्म में उनके किरदार का नाम मृत्युंजॉय मुखर्जी है। उनका यह किरदार शिरीष कुंदर ने लिखा है, जिनके साथ वह साल 2016 में बनी शॉर्ट फिल्म कृति में काम कर चुके हैं। उनके किरदार के पास सब-कुछ है, लेकिन एक दिन दुनिया उन पर सीरियल किलर होने का आरोप लगा देती है। वह इस वक्त बेबस है और सिर्फ अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए अपनी पत्नी पर निर्भर है। मनोज बाजपेयी ने कहा नेटफ्लिक्स के साथ उनका यह पहला किरदार है और वह इसके लिए बेहद ही उत्साहित हैं।

आपको बता दें, यह पहली बार नहीं है कि मनोज बायपेयी ने वेब की दुनिया में कदम रखा है। इससे पहले वह अमेज़न प्राइम की वेब सीरीज़ ‘द फैमिली मैन’ में भी नज़र आ चुके हैं।

मोहित रैना फिल्म में पुलिस का किरदार निभा रहे हैं, रैना ने बताया कि उनका किरदार न्याय की तलाश में रहता है। लेकिन उसका अतीत उसके वर्तमान इरादों को प्रभावित करता है। उन्होंने बताया कि वह यह जानने के लिए काफी उत्सुक हैं कि पब्लिक उनके किरदार इमरान शाहिद के बारे में क्या सोचती है।

1 मई को दुनिया भर में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी मिसेज सीरियल किलर।



Source link

admin: