महानगर टेलीफोन निगम लिमिटेड (MTNL) अपने फाइबर सब्सक्राइबर्स को ज्यादा डेटा ऑफर करना ज़ारी रखेगी। टेलीकॉम ऑपरेटर ने इनकमिंग कॉल्स के बाद एक्स्ट्रा डेटा के ऑफर को भी एक्सटेंड कर दिया है, अब यह ऑफर 9 सितंबर तक लागू रहेगा। बता दें, कंपनी ने पिछले महीने COVID-19 कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते अपने सब्सक्राइबर्स को राहत देते हुए फेयर यूसेज पॉलिसी (FPU) की सीमा बढ़ाने का ऐलान किया था। एमटीएनएल के द्वारा यह बढ़ी हुई सीमा 7 FTTH प्लान पर लागू होती हैं। प्रमोशनल ऑफर एक्सटेंशन के अलावा, एमटीएनएल ने FTH-1500 की बुकिंग दोबारा खोल दी है। खबरों की मानें, तो MTNL मुंबई ने भी उन ग्राहकों के लिए पेमेंट की तारीख आगे बढ़ा दी है, जिन्होंने मार्च का बिल नहीं भरा। अब आप 20 अप्रैल तक बिल का भुगतान कर सकते हैं।

MTNL ने अपने 7 FTTH प्लान पर बढ़ी हुई सीमा का ऐलान अपनी वेबसाइट पर किया है। कंपनी ने वेबसाइट पर एक सर्कुलर ज़ारी किया है। इस सर्कुलर में दिखाया गया है कि डबल डेटा ऑफर की सीमा जिसका ऐलान पिछले महीने किया गया था, उसे 6 महीने के लिए आगे बढ़ाया जा रहा है, अब यह 9 सितंबर तक लागू रहेगा।

बढ़ी हुई FUP सीमा जिन 7 प्लान पर लागू होंगी, वो हैं FTH-599, FTH-777, FTH-1111, FTH-1500, FTH-Fire, FTH-2990, और FTH-4990। ऑपरेटर ने इल सर्कुलर में यह भी साफ किया है कि अन्य नियम व शर्ते में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा।

इसकी के साथ एमटीएनएल ने FTH-1500 प्लान की बुकिंग फिर से चालू कर दी है, जो कि 1,200 जीबी FUP लिमिट के साथ आता है। लेकिन प्रमोशनल ऑफर के तहते आपको इसमें 1,500 जीबी कोटा मिलता है।

इन सब के अलावा, OnlyTech रिपोर्ट की मानें तो एमटीएनएल ने बिल भुगतान की समयसीमा को भी आगे बढ़ा दिया है, अब आप मार्च का बिल 20 अप्रैल तक भर सकते हैं। यह बढ़ी हुई समयसीमा केवल मुंबई सब्सक्राइबर्स के लिए ही लागू होती है। इसका मतलब यह है कि अगर आप दिल्ली में रहते हैं, तो आपको बिल भरने की कोई मोहलत नहीं दी गई है।

आपको बता दें, पिछले महीने एमटीएनल अपना डबल डेटा ऑफर लेकर आई थी, यह लैंडलाइन और मोबाइल सभी यूज़र्स के ब्रॉडबैंड प्लान पर लागू था। वही, भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने वर्क@होम प्रमोशनल ब्रॉडबैंड प्लान का ऐलान किया था, जिसमें कंपनी अपने लैंडलाइन ग्राहकों को मुफ्त में इंटरनेट कनेक्शन दे रही थी।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here