Nokia जल्द लांच करने वाला है 5 कैमरे वाला फ़ोन! OnePlus और Samsung के बड़े फ़ोनों को देगा टक्कर, जानिए कीमत

Nokia 7.2

नोकिया (Nokia) यूजर्स के लिए ये खबर पढ़ना बेहद जरूरी है, क्योंकि जल्दी नोकिया ला रहा है 5 कैमरे वाला फ़ोन. इस फोन का नाम Nokia 7.3 हो सकता है. यह एक मिड रेंज स्मार्टफोन होगा. माना जा रहा है कि ये फ़ोन वन प्लस 8 प्रो और सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 को टक्कर देगा.

नई दिल्ली. नोकिया (Nokia) यूजर्स के लिए ये खबर पढ़ना बेहद जरूरी है, क्योंकि जल्दी नोकिया ला रहा है 5 कैमरे वाला फ़ोन. इस फोन का नाम Nokia 7.3 हो सकता है. यह एक मिड रेंज स्मार्टफोन होगा. माना जा रहा है कि ये फ़ोन वन प्लस 8 प्रो और सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 को टक्कर देगा. फोन की लॉन्चिंग से पहले NPU ने फोन के स्पेसिफिकेशंस, फीचर्स, कैमरा, ऑपरेटिंग सिस्टम से जुड़े कई डिटेल्स साझा किए हैं.

ये होंगी इस फ़ोन की खासियत
>> एनपीयू की रिपोर्ट के मुताबिक, Nokia 7.3 स्मार्टफोन में फुल HD+ रेजॉलूशन और प्योरडिस्प्ले ब्रैंडिंग के साथ 6.3 इंच से बड़ी स्क्रीन हो सकती है.

>> नोकिया का यह नया फोन 4GB और 6GB रैम वेरियंट में आ सकता है. फोन में फ्रंट कैमरे के लिए पंच-होल डिस्प्ले दिया जा सकता है.ये भी पढ़ें:- Whatsapp पर आया है फ्री बियर पाने का मेसेज तो हो जाएं सावधान लग सकता है झटका!

>> Nokia 7.3 स्मार्टफोन के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप होगा. यानी, फोन के पीछे 4 कैमरे लगे होंगे. फोन के पीछे 48 या 64 मेगापिक्सल का मेन कैमरा हो सकता है.

>> इसके अलावा, फोन के पीछे 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस हो सकता है. अगर फ्रंट कैमरे की बात करें तो फोन में 24 मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है.

फोन की कीमत हो सकती है 30-35 हज़ार के बीच 

Nokia 7.3 स्मार्टफोन सितंबर-अक्टूबर में लांच हो सकता है. इस स्मार्टफोन के 6जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट का ग्लोबल एवरेज रिटेल प्राइस 399 यूरो (करीब 32,700 रुपये) हो सकता है. नोकिया के इस फोन में 4,000 mAh की बैटरी हो सकती है. फोन में गूगल असिस्टेंट बटन भी मिलेगा. इसके अलावा, फोन में एम्बिएंट लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेंगे.

ये भी पढ़ें: BSNL का ऑफर! सस्ते प्लान के साथ फ्री मिल रहा है 999 रुपये वाला Amazon Prime

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मोबाइल-टेक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: April 24, 2020, 2:35 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here