OnePlus 7T Pro स्मार्टफोन पर पिछले महीने भी 6,000 रुपये तक की छूट दी गई थी, लेकिन कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते स्मार्टफोन की डिलिवरी नहीं हो पाई थी। लेकिन अब लॉकडाउन में थोड़ी बहुत छूट प्रदान की गई है, जिसमें ई-कॉमर्स कंपनियां गैर-जरूरी सामान जैसे स्मार्टफोन की डिलिवरी ग्रीन और ऑरेंज जोन में कर सकते हैं। सरकार द्वारा मिली इस राहत के बाद OnePlus ने अधिकारिक रूप से ऐलान किया कि वह वनप्लस 7टी प्रो स्मार्टफोन की कीमत में कटौती कर रही है, जिसके साथ एक बार फिर वनप्लस 7 सीरीज़ की सेल शुरू हो गई है। याद दिला दें, वनप्लस 7टी प्रो की कीमत में कंपनी तब ही कटौती की थी, जब OnePlus 8 सीरीज़ के स्मार्टफोन लॉन्च हुए थे।

OnePlus 7T Pro स्मार्टफोन की कीमत 6,000 रुपये की कटौती के बाद 47,999 रुपये हो गई है। याद दिला दें, लॉन्च के वक्त इस स्मार्टफोन की कीमत 53,999 रुपये थी। हालांकि, यह कीमत फोन के हैज़ ब्लू 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की है। नई कीमतें OnePlus India और Amazon दोनों ही वेबसाइट पर अपडेट कर दी गई हैं। गौर करने वाली बात यह है कि OnePlus 7T का 8 जीबी + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट अभी भी 34,999 रुपये के साथ लिस्ट है।

बात अगर OnePlus 7 Pro की करें, तो वेबसाइट पर यह फोन 39,999 रुपये के साथ लिस्ट है, लेकिन यह अमेज़न की वेबसाइट पर लिस्ट नहीं है। हालांकि, ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेज़न पर वनप्लस 7 प्रो फोन का 8 जीबी + 256 जीबी वेरिएंट 42,999 रुपये के साथ लिस्ट है।

इसके अलावा वनप्लस ने बजाज फाइनेंस से साथ भी पार्टनरशिप का ऐलान किया है, जिसके तहत OnePlus 7 Pro और OnePlus 7T सीरीज़ पर ग्राहकों के लिए एक और ऑफर पेश किया गया है। ऑफर के तहत, आप वनप्लस 7 प्रो या फिर वनप्लस 7टी सीरीज़ का फोन कुल राशि का एक-तिहाई भुगतान करने पर भी खरीद सकते हैं, जिसमें आपको 12 महीने की लो मंथली इंस्टॉलमेंट्स चुकानी होगी। वहीं, अमेज़न से इसकी खरीद पर आपको 12 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई मिलेगी।
 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here