OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro का मज़ेदार पॉप-अप बॉक्स अब OnePlus इंडिया की वेबसाइट पर भी लिस्ट हो गया है। हालांकि, कंपनी ने फिलहाल इसे न तो बिक्री के लिए लिस्ट किया है और न ही प्री-ऑर्डर के लिए। हाल ही में कंपनी ने वनप्लस 8, वनप्लस 8 प्रो और इसकी एक्सेसरीज़ की भारतीय कीमत का खुलासा किया था, इसके बाद ही यह फोन वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। हमेशा की तरह इस बार भी कंपनी ने लॉन्च के कुछ घंटों बाद अलग-अलग पॉप-अप इवेंट आयोजित किए। इन पॉप-अप इवेंट्स में कंपनी अपने नए-नवेले प्रोडक्ट्स को शो-केस करती है, कुछ मामलों में प्रोडक्ट के मार्केट में खरीद के लिए उपलब्ध होने से पहले कंपनी फैन्स को इन्हें खरीदने का मौका देती है। हालांकि, इस बार कोरोना वायरस महामारी के कारण कंपनी को अपना यह पॉप-अप इवेंट ऑनलाइन आयोजित करना पड़ा, जिसमें कंपनी ने इन प्रोडक्ट्स को मज़ेदार तरीके से ऑनलाइन प्रस्तुत किया।

OnePlus भारत में OnePlus 8 का 8 जीबी + 128 जीबी वेरिएंट पॉप-अप बॉक्स ऑफर कर रही है, वहीं OnePlus 8 Pro के लिए 12 जीबी + 256 जीबी वेरिएंट पेश किया जा रहा है। दोनों ही फोन ऑनिक्स ब्लैक और ग्लेसियल ग्रीन कलर ऑप्शन में मिलेंगे। इसके अलावा, दोनों ही फोन के पॉप-अप बॉक्स में ब्रांड न्यू Bullets Wireless Z (ब्लैक) ईयरफोन और दो स्मार्टफोन कवर (सियान बम्पर केस + कार्बन बम्पर केस) दिए जाएंगे। जैसा कि हमने बताया, वेबसाइट पर ये पॉप-अप बॉक्स बिक्री के लिए लिस्ट नहीं किए गए हैं। हालांकि, इच्छुक ग्राहक नोटिफाई मी ऑप्शन को चुनकर इसकी उपलब्धता की जानकारी इमेल के जरिए ले सकते हैं।

कीमत की बात करें, तो वनप्लस 8 का पॉप-अप बॉक्स 45,999 रुपये के साथ लिस्ट किया गया है। इसके प्रो वेरिएंट का पॉप-अप बॉक्स 60,999 रुपये के साथ लिस्ट है। दोनों ही फोन की कीमत में  टैक्स भी शामिल है।

याद दिला दें, पिछले हफ्ते OnePlus ने अपने सभी नए प्रोडक्ट की कीमत घोषित की थी। OnePlus 8 के 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज मॉडल की कीमत 44,999 रुपये घोषित की गई थी। वहीं, OnePlus 8 Pro के 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज की कीमत 59,999 रुपये बताई गई थी। इसके अलावा OnePlus Bullets Wireless Z इयरफोन की कीमत 1,999 रुपये थी।

वनप्लस 8, वनप्लस 8 प्रो और वनप्लस बुलेट्स वायरलेस ज़ेड इयरफोन की बिक्री कब शुरू होगी? इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।
 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here