X

OnePlus Bullets Wireless Z ईयरबड्स का ऐसा होगा डिज़ाइन


OnePlus Bullets Wireless Z ईयरबड्स को 14 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा और अब लॉन्च से पहले इसे आधिकारिक तौर पर टीज़ किया गया है। वनप्लस इंडिया ट्विटर अकाउंट ने एक टीज़र तस्वीर पोस्ट की है, जो चीनी कंपनी के इस आगामी वायरलेस ईयरबड्स की एक झलक पेश करती है। बता दें कि कल यानी 14 अप्रैल को OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro स्मार्टफोन भी लॉन्च किए जाने हैं और कंपनी ने कुछ दिन पहले ही एक ट्वीट के जरिए नए Bullets Wireless Z ईयरबड्स लॉन्च करने की भी पुष्टी की थी। अफवाह है कि वनप्लस के आगामी वायरलेस ईयरबड्स लो-लेटेंसी ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और कंपनी की वार्प चार्ज फास्ट-चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आएंगे।

वनप्लस इंडिया द्वारा पोस्ट किए गए टीज़र में सिलिकॉन ईयर-टिप्स के साथ नए ईयरबड्स दिखाए गए हैं। ईयरबड्स चमकदार फिनिश बॉडी के हैं और नीले रंग की शेट के साथ दिखाई देते हैं, जिसे कंपनी अल्ट्रामरीन ब्लू कहती है। यही फिनिश कंपनी OnePlus 8 सीरीज़ के फोन के लिए भी देने वाली है।

टीज़र फोटो के अलावा, ट्वीट नए ईयरबड्स के नाम की ओर भी इशारा करती है। तस्वीर में लिखे टेक्स्ट में कंपनी ने “Sleeves” शब्द के बजाय “Zleeves” शब्द का इस्तेमाल किया है। इसमें ‘S’ के बजाय ‘Z’ का इस्तेमाल OnePlus Bullets Wireless Z के नाम की ओर इशारा करता है। इसी नाम को लेकर पिछले कुछ दिनों से ऑनलाइन कई अफवाहें चल रही है।

यदि अफवाहों की बात करें तो वनप्लस बुलेट्स वायरलेस ज़ेड ईयरबड्स एक बार चार्ज करने पर 20 घंटे का प्लेबैक समय दे सकता है। यह भी कहा गया है कि 10 मिनट के चार्जिंग समय में 10 घंटे का बैकअप देने की क्षमता के लिए इसमें कंपनी की वार्प चार्ज टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जाएगा। इसके अलावा वनप्लस के नए ईयरबड्स में 110ms ब्लूटूथ लेटेंसी शामिल होने की भी बात कही गई है।

वनप्लस बुलेट्स वायरलेस ज़ेड को वनप्लस 8 और वनप्लस 8 प्रो के साथ 14 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। यह लॉन्च ग्लोबल स्तर पर होना है और इसे लाइवस्ट्रीम के जरिए दिखाया जाएगा। हालांकि वनप्लस इंडिया की टीम के लेटेस्ट टीज़र को देखा जाए तो कंपनी के इन नए डिवाइसों को जल्द ही भारत में भी लॉन्च किया जाएगा। उम्मीद है सरकार द्वारा लगाए गए लॉकडाउन के हटाए जाने के बाद।



Source link

admin: