Oppo ने बीते हफ्ते अपने घरेलू मार्केट में Oppo A92s को लॉन्च कर दिया था। नया स्मार्टफोन चार रियर कैमरों और डुअल-होल पंच सेल्फी कैमरे के साथ आता है। अब एक ताजा रिपोर्ट से हमें कंपनी द्वारा Oppo A52 स्मार्टफोन को मार्केट में लाए जाने की जानकारी मिली है। फोन के बारे में चाइना टेलीकॉम के प्रोडक्ट लाइब्रेरी से जानकारी मिली है। लिस्टिंग से ओप्पो ए52 के कई स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में पता चला है।
 

Oppo A52 price, availability (expected)

चाइना टेलीकॉम की लिस्टिंग के मुताबिक, ओप्पो ए52 को चीनी मार्केट में 1 मई को लॉन्च किया जाएगा। इस डिवाइस के तीन कलर वेरिएंट होंगे- ब्लैक, स्टार व्हाइट और कंडेनसेशन पर्पल। लिस्टिंग से पता चला है कि Oppo A52 का दाम 1,799 चीनी युआन (करीब 19,500 रुपये) होगा।
 

Oppo A52 specifications (expected)

ओप्पो ए52 का मॉडल नंबर PDAM10 है। यह स्मार्टफोन इसी मॉडल नंबर के साथ पहले भी Google Play Console पर लिस्ट किया जा चुका है। चाइना टेलीकॉम की लिस्टिंग से हमें इस डिवाइस के स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से पता चला है। ओप्पो ए52 पोलीकार्बोनेट बॉडी वाला हैंडसेट है और वज़न 192 ग्राम। इसका डाइमेंशन 162 x 75.5 x 8.9 मिलीमीटर होगा।

ओप्पो ए52 में पिछले हिस्से पर क्वाड कैमरा सेटअप होगा। दावा है कि यह 6.5 इंच डिस्प्ले और होल पंच डिज़ाइन के साथ आएगा। इसका डिस्प्ले फुल-एचडी+ रिजॉल्यूशन वाला है। ओप्पो ए52 में कंपनी स्नैपड्रैगन 665वी प्रोसेसर इस्तेमाल कर सकती है। दावा है कि यह 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज से लैस हो सकता है।

Oppo A52 के क्वाड कैमरा सेटअप में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और दो मेगापिक्सल के दो सेंसर्स दिए जाएंगे। सेल्फी की जिम्मेदारी 8 मेगापिक्सल सेंसर की होगी। ओप्पो ए52 में 5,000 एमएएच की बड़ी बैटरी है और यह आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 10 पर चलेगा।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here