Oppo का आगामी फोन Oppo A92s है, जिससे संबंधित लीक समय-समय पर सामने आ रही हैं। अब इस फोन के कुछ रेंडर्स (ग्राफिक्स से बनी तस्वीरें) सामने आईं है, जो दिखने में अधिकारिक लग रहे हैं। सामने आए इन रेंडर्स में स्मार्टफोन के कलर वेरिएंट देखने को मिले हैं। रेंडर्स के अनुसार, ओप्पो ए92एस स्मार्टफोन ब्लैक, पिंक और व्हाइट कलर ऑप्शन में आ सकता है। कलर वेरिएंट के साथ-साथ इन रेंडर्स में फोन के कैमरा स्पेसिफिकेशन की भी झलक दिखी है। माना जा रहा है कि यह फोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है, जो कि वर्गाकार मॉड्यूल में स्थित होंगे। आपको बता दें, ओप्पो ए92एस फोन इससे पहले कुछ सर्टिफिकेशन साइट्स पर भी लिस्ट हो चुका है, हाल ही में यह फोन गीकबेंच साइट पर लिस्ट हुआ था। इस लिस्टिंग में फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन सामने आए थे।

कथित Oppo A92s रेंडर्स चीन की माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर पब्लिश हुए हैं। इन रेंडर्स के अनुसार, आगामी ओप्पो ए92एस तीन कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा- ब्लैक, पिंक और व्हाइट। हालांकि, इसके ब्लैक वेरिएंट पर आपको ब्लूइश टिंट नज़र आएगा।

तस्वीर में फोन की दायीं तरफ आपको साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिखेगा। वहीं फोन के निचले हिस्से में 3.5 एमएम का हेडफोन जैक भी दिया गया है। वॉल्यूम बटन को फोन के बायीं तरफ जगह दी गई है। वहीं, डुअल सेल्फी कैमरा के लिए स्क्रीन पर होल-पंच डिज़ाइन देखने को मिलेगा।

हाल ही में कथित रूप से ओप्पो ए92एस स्मार्टफोन TENAA वेबसाइट पर लिस्ट हुआ था। इस लिस्टिंग में फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली थी, जैसे कि फोन में 6.57 इंच (1,080×2,400 पिक्सल) का डिस्प्ले आएगा। 12 जीबी रैम के साथ फोन में 3,890 एमएएच की बैटरी और 5जी सपोर्ट भी मौजूद होगा।

कैमरे की भी जानकारी इस लिस्टिंग में दी गई थी। रियर पैनल पर 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, दूसरा 8 मेगापिक्सल का सेंसर और दो मेगापिक्सल के दो अन्य कैमरे दिए जाएंगे। इसके साथ ही ओप्पो ए92एस फोन के डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज़ होगा। यह फोन ऑक्टा-कोर डायमेंसिटी 800 5जी चिपसेट से लैस होगा।

हालांकि, इस बारे में Oppo द्वारा कोई अधिकारिक बयान नहीं दिया गया है, तो ऐसे में ये सारे खबरें अफवाह भी साबित हो सकती हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here