Paatal Lok के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपना डिजिटल डेब्यू करने वाली हैं, हालांकि इस वेब सीरीज़ में अनुष्का शर्मा अभिनय नहीं कर रही हैं बल्कि इसे प्रोड्यूस कर रही हैं। बतौर प्रोड्यूसर भी उनकी यह पहली वेब सारीज़ है, जो कि Amazon Prime Video पर रिलीज होने वाली है। मंगलवार को इस सीरीज़ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया, जिसको देखकर यकीनन आपके रौंगटे जरूर खड़े हो जाएंगे। पाताल लोक में मुख्य रूप से कुछ किरदार हैं, जिनके आगे-पीछे सीरीज़ की कहानी घूमती है, वह हैं-  इंस्पेक्टर हाथी राम चौधरी (जयदीप अहलावत), सीरियल किलर विशाल “हथोड़ा” त्यागी (अभिषेक बनर्जी), टोपे “चाकू” सिंह (जगजीत संधू), कबीर एम (आसिफ खान), मैरी “चेनी” (मायेरम्बम रोनाल्डो सिंह), संजीव मेहरा (नीरज काबी), चौधरी की पत्नी रेणु (गुल पनाग)।

 

पाताल लोक Amazon Prime Video भारत के लिए अगली ऑरिजनल सीरीज़ है, जिसको प्रोड्यूस कर रही हैं अनुष्का शर्मा। इस सीरीज़ के तीन मिनट के ट्रेलर में परिचय देते हुए बताया गया है कि यह केवल एक दुनिया नहीं बल्कि तीन दुनिया है, सबसे ऊपर स्वर्ग लोक जिसमें ‘भगवान’ रहते हैं, फिर है धरती लोक जहां आम लोग रहते हैं जैसे इंस्पेक्टर चौधरी, और पाताल लोक (अंडरवर्ल्ड) जहां ‘कीड़े’ रहते हैं जैसे त्यागी। इस परिचय के बाद ट्रेलर में होती है, कहानी की शुरुआत। चार क्रिमिनल्स को गिरफ्तार किया जाता है और उत्तर प्रदेश पुलिस सच्चाई उगलवाने के लिए उन्हें टॉर्चर करती है। कबीर.एम अपनी मुसलिम पहचान छुपाता है। हालांकि, फिर कहानी में ऐसा मोड़ आता है, कि चौधरी को केस से सस्पेंड कर दिया जाता है और केस पुलिस से CBI के पास चला जाता है। लेकिन कहानी के हीरो तो हैं चौधरी, तो वह केस हाथ से जाने के बाद भी इस केस की तहकीकात में लग जाते हैं, जो कि आगे चलकर उनके लिए बड़ी मुसिबत खड़ी कर देता है।
 

Paatal Lok cast

पाताल लोक की कास्ट की बात करें, तो इसमें जयदीप अहलावत (राज़ी), अभिषेक बनर्जी (स्त्री), जगजीत संधू (लैला), आसिफ खान (जामतारा), नीरज काबी (ताजमहल 1989) और गुल पनाग (डोर) जैसे बड़े स्टार्स मौजूद हैं, इनके अलावा निहारिका दत्ता (डाई ट्राइंग), स्वस्तिका मुखर्जी (जासूस ब्योमकेश बख्शी) और इशवाक सिंह (मलाल) जैसे स्टार्स भी शामिल हैं। पाताल लोक का निर्माण उड़ता पंजाब के लेखक सुदीप शर्मा ने किया है, जो कि इस सीरीज़ को अनुष्का शर्मा के साथ प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। अनुष्का शर्मा के भाई करनेश शर्मा भी अपने बैनर Clean Slate Filmz के तहत पाताल लोक को प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसके अलावा अविनाश अरुण पाताल लोक को डायरेक्ट कर रहें हैं।

आपको बता दें, अमेज़न पाताल लोक की इस सीरीज़ को 9 हिस्सों में पेश करेगा, इससे अनुमान लगाया जा सकता है कि शायद यह सीरीज़ केवल एक सीज़न में ही खत्म हो जाए। इस बाबत Gadgets 360 ने अमेज़न से संपर्क किया है। नई जानकारी मिलते ही खबर को अपडेट किया जाएगा।
 

Paatal Lok release date

पाताल लोक अमेज़न प्राइम वीडियो पर 15 मई को रिलीज़ होगी।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here