जब फोटोग्राफर्स प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान करने लगे सुष्मिता सेन के साथ फ्लर्ट, सुनाई रोमांटिक शायरी- देखें Video

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का पुराना वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सुष्मिता सेन का वीडियो हुआ वायरल
  • प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान फोटोग्राफर्स करने लगे एक्ट्रेस के साथ फ्लर्ट
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. एक्ट्रेस अकसर अपने फोटो और वीडियो से फैन्स का एंटरटेनमेंट करती हैं. हाल ही में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen Video) का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में सुष्मिता सेन दुल्हन के लिवास में नजर आ रही हैं. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब एक्ट्रेस मीडिया से बातचीत कर रही होती हैं. तभी एक मीडिया पर्सन एक्ट्रेस के साथ फ्लर्ट करना शुरू कर देता है और उन्हें रोमांटिक शायरी सुनाने लगता है. जिसे सुनकर सुष्मिता शर्मा जाती हैं. 

यह भी पढ़ें

वीडियो में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) से शख्स कह रहा है, “इतना आइना मत देखा करो, वर्ना आपकी खूबसूरती और नजाकत से दिल तो टूटते ही हैं, किसी दिन आइना भी टूटेगा.” जिस पर एक्ट्रेस कहती हैं, “हाय… हाय… ये तैयार करके आए थे या अभी तैयार किया है.” जिसे सुनकर शख्स कहता है, “आप खुद एक गजल हो, लिखते जाते हैं.” सुष्मिता के इस पुराने वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.


बता दें, एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था. जिसके बाद एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री में भी कदम रखा. सुष्मिता के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्हें वेब सीरीज ‘आर्या’ में देखा गया था. जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया और उन्हें इसके लिए वाहवाही भी मिली. इसके अलावा एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here