लॉकडाउन के बीच Paytm का धमाकेदार ऑफर! रिचार्ज पर पाएं 50% कैशबैक!

पेटिएम 4G Add-on Packs पर 50% तक का कैशबैक दे रही है.

पेटिएम का नया वीकेंड स्पेशल ऑफर, रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन आईडिया के ग्राहकों के लिए है. जानें ऑफर का फायदा पाने के लिए कौन सा ‘Promecode’ इस्तेमाल करना है….

लॉकडाउन (Lockdown) के बीच पेटिएम (paytm) ग्राहकों के लिए अच्छी खबर लाई है. कंपनी ने अपने प्लैटफॉर्म पर ‘weekend special offer’ का ऐलान किया है, जिससे रिचार्ज कराने पर 50% का कैशबैक दिया जा रहा है. जानकारी के लिए बता दें कि ये ऑफर 4G Data Add-on Packs रिचार्ज कराने पर ही कैशबैक देगा.

पेटिएम ने बताया कि इस ऑफर के तहत ग्राहक अधिकतम 10 रुपये तक का कैशबैक पा सकते हैं. इस ऑफर का इस्तेमाल हफ्ते में सिर्फ एक बार किया जा सकता है. कंपनी का कहना है कि ऑफर शुक्रवार (3 अप्रैल) दोपहर 2 बजे से शुरू होकर रविवार रात 12 बजे तक रहेगा.

(ये भी पढ़ें- Xiaomi, Vivo, Samsung समेत महंगे हो गए ये 31 स्मार्टफोन्स, अब इतना करना होगा खर्च)

टेलिकॉमटॉक ने पेटिएम के हवाले से बताया कि ये वीकेंड स्पेशल ऑफर, रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन आईडिया के ग्राहकों के लिए है, जिसका फायदा पाने के लिए उन्हें रिचार्ज कराते समय ‘MobileData’ प्रोमो कोड का इस्तेमाल करना होगा.पेटिएम ऑफर जियो के 11 रुपये, 21 रुपये, 51 रुपये और 101 रुपये वाले डेटा-ऐड ऑन पैक पर लागू होता है, वहीं ये ऑफर एयरटेल के 48 रुपये और 98 रुपये वाले पैक पर पाया जा सकता है. इसके अलावा पेटिएम का ये ऑफर वोडाफोन आईडिया के 16 रुपये, 48 रुपये और 98 रुपये के प्लान पर मिलेगा.

(ये भी पढ़ें- WhatsApp ने यूज़र्स को दी चेतावनी! बहुत भारी पड़ सकती है आप पर ये एक गलती)

एयरटेल और वोडाफोन प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स
एयरटेल के 48 रुपये वाले प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी के लिए 3 जीबी डेटा मिलता है. इसके अलावा 98 रुपये वाले प्लान में 28 दिन के लिए 6 जीबी डेटा मिलता है. वहीं, वोडाफोन के 16 रुपये वाले प्लान में 24 घंटे के लिए 1 जीबी डेटा दिया जाता है. साथ ही 48 और 98 रुपये वाले प्लान एयरटेल की तरह ही काम करते हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: April 5, 2020, 8:41 AM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here