X

Poco F2 एक बार फिर सुर्खियों में, इस सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट


Poco F2 स्मार्टफोन साल 2018 में लॉन्च हुए Poco F1 का ही अपग्रेड वर्ज़न होगा। पोको एफ2 को लेकर खबर है कि यह फोन एक और इंडस्ट्री बॉडी डेटाबेस पर लिस्ट किया गया है। माना जा रहा है कि यह फोन M2004J11G मॉडल नंबर के साथ आएगा। पहले यह Eurasian Economic Commission (EEC) की वेबसाइट पर लिस्ट हुआ और अब खबर है कि यह IMEI डेटाबेस पर लिस्ट हुआ है। पोको एफ2 सभी जरूरी सर्टिफिकेट्स को इक्ट्ठा कर रहा है, तो संभावना है कि कंपनी आने वाले कुछ ही समय में इस फोन को लॉन्च कर दे। हालांकि, अब तक खुद Poco ने आगामी पोको एफ2 को लेकर या फिर इसके लॉन्च को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की है।

टिप्सटर Mukul Sharma के ट्वीट के मुताबिक, IMEI Database लिस्टिंग में Poco F2 स्मार्टफोन के लिए मॉडल नंबर M2004J11G का इस्तेमाल हुआ है। टिप्सटर ने अपने ट्वीट में दो तस्वीर साझा की हैं, जिसमें “Xiaomi: Poco (M2004J11G)” का इशारा इस तरफ है कि पोको का एक फोन इस मॉडल नंबर के साथ IMEI डेटाबेस पर लिस्ट हुआ है। दूसरी तस्वीर साफ तौर पर इस मॉडल नंबर को पोको एफ2 से जोड़ती है। हालांकि, इसके अलावा फोन के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

कथित पोको एफ2 फोन इससे पहले इसी मॉडल नंबर के साथ Eurasian Economic Commission (EEC) वेबसाइट पर लिस्ट हुआ था। इस लिस्टिंग में फोन की निर्माता कंपनी के तौर पर Xiaomi का नाम प्रोडक्ट नेम में “Smartphone of the POCO trademark” का उल्लेख था। हालांकि, इस लिस्टिंग में भी फोन के स्पेसिफिकेशन को लेकर जानकारी सामने नहीं आई थी।

आपको बता दें, पहले यह खबरें आ रही थी कि Poco F2 फोन Redmi K30 Pro का रीब्रांडेड वर्ज़न होगा, लेकिन बाद में पोको इंडिया के जनरल मैनेजर सी मनमोहन ने इन खबरों को अफवाह करार दिया। मनमोहन के मुताबिक, पोको एफ2 की कीमत 20,000 रुपये के आसपास नहीं होगी, इसका मतलब यह है कि यह फोन अपने पिछले वर्ज़ने के नक्शे-कदम पर नहीं चलेगा। आपको बता दें कि Poco F1 फोन लॉन्च के वक्त 20,999 रुपये का था। यह फोन साल 2018 में लॉन्च हुआ था। उस वक्त यह स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, डुअल रियर कैमरा और 256 जीबी स्टोरेज से लैस सबसे सस्ता फोन था।



Source link

admin: