Poco ने अपना सबसे पहला स्मार्टफोन Poco F1 साल 2018 में लॉन्च किया था और अब लगभग दो साल बाद कंपनी इस लाइनअप को आगे बढ़ाने जा रही है। पिछले कुछ समय से कुछ नए पोको स्मार्टफोन लीक्स, अफवाहों और आधिकारिक टीज़र्स के जरिए पोको फैन्स की उम्मीदे बढ़ा रहे हैं। जहां एक ओर Poco F2 पर फिलहाल कोई ठोस जानकारी नहीं है। वहीं, दूसरी ओर Poco F2 Pro को लेकर हमें कुछ लीक्स देखने को मिल गए हैं। यहां तक कि हालिया लीक में पोको के एक बिल्कुल नए Poco M2 Pro स्मार्टफोन की जानकारी भी सामने आई है। अब, शाओमी की स्पैनिश पीआर एजेंसी ने कथित तौर पर 12 मई को होने वाले एक पोको इवेंट के लिए वर्चुअल इनवाइट भेजे हैं। पोको के ट्विटर अकाउंट ने एक वीडियो भी साझा किया है, जिसमें कहा गया है कि आगामी फोन “2nd Generation” फोन होगा जो कि पोको एफ2 स्मार्टफोन हो सकता है।

Android Authority की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि उन्हें एक ऑनलाइन पोको इवेंट का इनवाइट मिला है, जो 12 मई को आयोजित होगा। इवेंट का समय साझा नहीं किया गया है और इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि इवेंट को कहां लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। लेकिन हम पोको द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए पोस्ट से इतना जानते हैं कि कंपनी सेकेंड जेनरेशन के फोन की घोषणा करेगी। हालांकि 46 सेकंड के वीडियो में ट्वीट के साथ इवेंट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। उम्मीद है कि Poco F2 सीरीज़ को पेश करने की तैयारी कर रही है।

याद दिला दें कि हाल ही में Poco M2 Pro भी एक लीक में देखा गया है। स्मार्टफोन को कथित तौर पर Xiaomi India के RF एक्सपोज़र पेज पर देखा गया था। हालांकि बाद में यह लिस्टिंग को हटा दिया गया था। यह दर्शाता है कि कंपनी एक नए पोको स्मार्टफोन पर भी काम कर रही है। लिस्टिंग में फोन के बारे में कोई जानाकरी नहीं थी। हालांकि उसमें कथित पोको एम2 प्रो के मॉडल नंबर और SAR लिमिट की जानकारी दी गई थी। लिस्टिंग को तुरंत हटा दिए जाने से यह स्पष्ट है कि Xiaomi अभी फोन के बारे में किसी प्रकार का खुलासा नहीं चाहती है। उसी लिस्टिंग में Redmi Note 9 और Xiaomi Mi 10 को देखा गया था। 

हाल ही में पोको ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक GIF वीडियो साझा किया था। इस वीडयो में कंपनी आगामी लॉन्च की तरफ इशारा किया था। पोको एफ2 को लेकर एक पुरानी रिपोर्ट से जानकारी मिली थी कि Poco F2 फोन अपने प्रो वेरिएंट के साथ जल्द ही दस्तक दे सकता है। एक टिप्सटर ने यह भी दावा किया था कि पोको एफ2 को मई महीने में लॉन्च किया जा सकता है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here