Huawei MatePad टैबलेट को आधिकारिक तौर पर चीन में लॉन्च कर दिया गया है। हुवावे ने गुरुवार को नए मेटपैड को MatePad Pro 5G के हल्के वेरिएंट यानी टोन-डाउन वेरिएंट के रूप में पेश किया है। याद दिला दें कि मेटपैड प्रो 5जी टैबलेट को कंपनी ने नवंबर 2019 में लॉन्च किया था। नए हुवावे टैबलेट को दो रंग विकल्पों में पेश किया गया है और यह दो रैम + स्टोरेज कॉन्फिगरेशन में आता है। दोनों वेरिएंट Huawei Kirin 810 चिपसेट पर काम करते हैं और 8-मेगापिक्सल सेंसर वाले सिंगल रियर कैमरा से लैस हैं। इसके अलावा Huawei MatePad टैबलेट M-Pencil स्टायलस सपोर्ट (बॉक्स के अंदर शामिल नहीं) के साथ आता है। हालांकि अपने हाई-एंड प्रो वेरिएंट के विपरीत यह 4G कनेक्टिविटी सपोर्ट करता है।

Huawei MatePad price
हुवावे मेटपैड चीन में लॉन्च किया गया है। इसकी अंतरराष्ट्रीय उपलब्धता पर किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी गई है। यह भी स्पष्ट नहीं है कि टैबलेट भारत में लॉन्च किया जाएगा या नहीं। हुवावे मेटपैड का वाई-फाई वेरिएंट मॉडल नंबर BAH3-W09 के साथ आता है और इसे 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में आता है। 4GB रैम वेरिएंट की कीमत 1,899 चीनी युआन (लगभग 20,420 रुपये) है, जबकि 6 जीबी रैम वेरिएंट को 2,199 चीनी युआन (लगभग 23,640 रुपये) में पेश किया गया है।

Huawei MatePad का एलटीई + वाई-फाई वेरिएंट मॉडल नंबर BAH3-AL00 के साथ आता है और इसे 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मॉडल में पेश किया गया है, जिसकी कीमत 2,499 चीनी युआन (लगभग 26,870 रुपये) है।

हुवावे ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर नए टैबलेट को फ्रिटिलरी व्हाइट (अनुवादित) और नाइट एश (अनुवादित) रंग विकल्पों में लिस्ट किया है। हालांकि फिलहाल हुवावे मेटपैड टैबलेट केवल फ्रिटिलरी व्हाइट रंग में उपलब्ध है।

Huawei MatePad specifications
हुवावे मेटपैड Android 10 पर आधारित EMUI 10.1 पर चलाता है और 2,560×1,600 पिक्सल रिजॉल्यूशन वाले 10.4-इंच आईपीएस डिस्प्ले के साथ आता है। सेल्फी कैमरे को को टैबलेट में होल-पंच कटआउट में सेट किया गया है, जिसकी वजह से टैबलेट में पतले बेज़ल्स मिलते हैं। इसके अलावा टैबलेट को Huawei Kirin 810 SoC के साथ लॉन्च किया गया है।

टैबलेट के फ्रंट और बैक दोनों जगहों पर 8-मेगापिक्सल के सिंगल कैमरे हैं। 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा ऑटोफोकस और फ्लैश के साथ आता है। इसके अलावा हुवावे मेटपैड एक समर्पित माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के साथ आता है, जिसके जरिए स्टोरेज को 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

कनेक्टिविटी के लिए Huawei MatePad में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, ब्लूटूथ 5.0 और डुअल-बैंड वाई-फाई शामिल हैं। टैबलेट में एंबियंट लाइट सेंसर, कलर टेम्परेचर सेंसर, कंपास, ग्रेविटी सेंसर और हॉल सेंसर शामिल हैं। टैबलेट में 7,250 एमएएच बैटरी दी गई है। Huawei MatePad का डायमेंशन 245.2×154.96×7.35 मिलिमीटर और वज़न लगभग 450 ग्राम है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here