LG ने आखिरकार अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन मॉडल LG Velvet को लॉन्च कर दिया, जो कि लम्बे समय से टीज़र्स और लीक का हिस्सा बना हुआ था। शुरुआती टीज़र्स में पुष्टि कर दी गई थी कि नया एलजी फोन सिनेमा फुलविज़न डिस्प्ले और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगा। इसके साथ कंपनी ने एलजी वेलवेट में वाटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले नॉच और घुमावदार स्क्रीन डिज़ाइन पेश किया है। अन्य प्रमुख हाइलाइट्स की बात करें, तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप वाटरड्रॉप और वेलवेट-टच डिज़ाइन के साथ प्लेस किया गया है। आपको एलजी वेलवेट स्मार्टफोन में चार अलग-अलग कलर ऑप्शन भी मिलेंगे। फिलहाल, यह स्मार्टफोन दक्षिण कोरिया में लॉन्च हुआ है। उम्मीद है कि आने वाले दिनों में इसे भारत में भी पेश किया जाएगा।
 

LG Velvet price, availability details

एलजी वेलवेट के एक मात्र 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत KRW 899,800 (लगभग 55,700 रुपये) है। यह फोन ऑरोरा ग्रीन, ऑरोरा ग्रे, ऑरोर व्हाइट और इलियूज़न सनसेट कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। फिलहाल, यह स्मार्टफोन केवल दक्षिण कोरिया में ही उपलब्ध होगा।
 

LG Velvet specifications, features

एलजी वेलवेट से संबंधित ज्यादातर जानकारी, कंपनी द्वारा पहले ही ज़ारी कर दी गई थी। जिसमें फोन की कीमत से लेकर फोन के स्पेसिफिकेशन तक की डिटेल्स शामिल थीं। इसके सभी स्पेसिफिकेशन कुछ इस प्रकार हैं। डुअल-सिम LG Velvet में 6.8 इंच का सिनेमा फुलविज़न फुल-एचडी+ ओलेड डिस्प्ले है। यह 20.5:9 आस्पेक्ट रेशियो से लैस है। फोन का फ्रंट पैनल पर वाटरड्रॉप नॉच होगा। किनारों पर बॉर्डर बेहद ही पतले होंगे। एलजी वेलवेट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। जुगलबंदी के लिए हैंडसेट में 8 जीबी रैम मौज़ूद हैं।

फोन की इनबिल्ट स्टोरेज 128 जीबी होगी। हैंडसेट में माइक्रोएसडी कार्ड के लिए भी सपोर्ट होगा।

अब बात कैमरा स्पेसिफिकेशन की। LG Velvet तीन रियर कैमरों के साथ आएगा, वो भी वर्टिकल पोजीशन में। यहां 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर होगा। फोन में एक एलईडी फ्लैश भी दिया जाएगा। एलजी वेलवेट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर मौज़ूद है।

LG Velvet की बैटरी 4,300 एमएएच की है और यह 10 वॉट वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह 5जी फोन डुअल 4जी वीओएलटीई, वाई-फा 802.11एएक्स, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस और एनएफसी सपोर्ट से लैस है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here