प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन मीरा चोपड़ा के पिता से लूटपाट, बदमाशों ने चाकू दिखाकर लूटा

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की चचेरी बहन मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) के पिता को बदमाशों ने पुलिस कॉलोनी में चाकू के बल पर लूट लिया. मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) ने इस बात की जानकारी ट्वीट कर दी. उन्होंने बताया कि जब यह घटना हुई तब उसके पिता शाम की सैर पर निकले थे. बदमाशों ने चाकू दिखाकर उनका फोन भी छीन लिया है. मीरा चोपड़ा ने इस घटना के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को टैग कर सवाल पूछा कि आप इसी सेफ दिल्ली का दावा करते हैं.

यह भी पढ़ें

मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) ने लिखा, “मेरे पिताजी पुलिस कॉलोनी में टहल रहे थे. एक स्कूटर पर 2 लोग आए, चाकू दिखाया और उनका फोन छीन लिया. क्या इस तरह आप दिल्ली के सुरक्षित होने का दावा करते हैं.” उन्होंने एक ट्वीट में एफआईआर नंबर भी साझा किया, उन्होंने लिखा: “एफआईआर नंबर: एनडब्ल्यूडी-एमटी-000568, पीसीआर पुलिस लाइन, मॉडल टाउन के पास राजकुमार रोड पर। क्या आप सीधे संदेश या ईमेल में संपर्क नंबर भेज सकते हैं.”

मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) ने बाद में त्वरित कार्रवाई करने के लिए उत्तरी दिल्ली के डीसीपी को धन्यवाद दिया. बता दें कि  प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की चचेरी बहन ने फिल्म ‘गैंग ऑफ घोस्ट्स’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी. बाद में उन्हें ‘1920 लंदन’ और ‘धारा 375’ जैसी फिल्मों में देखा गया था. वहीं प्रियंका चोपड़ा की बात करें तो वो आखिरी बार ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर फरहान अख्तर, एक्ट्रेस जायरा वसीमऔर एक्टर रोहित शराफ अहम भूमिका में दिखाई दिये थे. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here