PUBG Mobile में इस समय कुछ सबसे बड़े और लोकप्रिय मोबाइल बैटल रोयाल गेम में शुमार है और बेहद बड़े प्लेयरबेस के होने के कारण डेवलपर्स गेम को नियमित रूप से अपडेट करते रहते हैं। इन अपडेट के जरिए गेम में नए फीचर जोड़े जाते हैं और गेम की खामियों को हटाया जाता है। पबजी मोबाइल का लेटेस्ट अपडेट गेम में एक रैंक्ड टीम डेथमैच मोड और एक वेस्टलैंड सर्वाइवर सेट जोड़ता है। PUBG Mobile के ट्विटर अकाउंट द्वारा दोनों नए बदलावों की घोषणाएं की गई है। रैंक्ड-डेथमैच मोड प्लेयर्स को गेम के अंदर मिलेगा, जबकि वेस्टलैंड सर्वाइवर सेट प्रीमियम क्रेट्स के हिस्से के रूप में आता है।

PUBG Mobile ने ट्विटर पर घोषणा की है कि Ranked Team Deathmatch मोड अब लाइव है। यह असॉल्ट और डोमिनेशन के साथ EvoGround के रैंक एरिना सेक्शन में पाया जा सकता है। रैंक्ड टीम डेथमैच को प्लेयर्स वेयरहाउस, रुइन्स और टाउन मैप्स में खेल सकते हैं। रैंक्ड एरिना का एक हिस्सा होने के नाते, प्लेयर्स इसमें केवल रैंक्ड टीम डेथमैच को नहीं चुन सकते हैं, क्योंकि रैंक्ड मोड में केवल रैंडम मैप्स और मोड्स को खेला जा सकता है।

पबजी मोबाइल में इस मोड के अलावा एक वेस्टलैंड सर्वाइवर सेट जोड़ा गया है। नए आउटफिट सेट की घोषणा भी ट्विटर पर की गई है और पोस्ट में जानकारी दी गई है कि यह सेट प्रीमियम क्रेट्स के जरिए मिलेगा। इसका मतलब है कि प्लेयर्स को इन-गेम करंसी यानी UC का इस्तेमाल कर प्रीमियम क्रेट्स खरीदने होंगे और उम्मीद करनी होगी कि उस क्रेट में वेस्टलैंड सर्वाइवर सेट निकल जाए। एक प्रीमियम क्रेट की कीमत 120 यूसी है 148 रुपये के बराबर होती है।

PUBG Mobile ने Wasteland Survivor Set की एक तस्वीर भी साझा की है, जिसमें एक किरदार हरे रंग का सूट और एक अंतरिक्ष सूट के हेलमेट जैसा हैलमेट पहने हुए दिखाई दे रहा है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here