Realme Band को नए सॉफ्टवेयर अपडेट के साथ कई नए फीचर्स मिले हैं, जिसमें मौसम की जानकारी, फाइंड माय फोन जैसे फीचर्स शामिल हैं। यह अपडेट फर्मवेयर वर्ज़न 6 के साथ आया है। अपने रियलमी बैंड में इस अपडेट को पाने के लिए यूज़र्स के पास रियलमी लिंक ऐप होना चाहिए, जहां से वह इस लेटेस्ट वर्ज़न को डाउनलोड कर सकते हैं। नए फाइंड माय फोन फीचर के अलावा, यह लेटेस्ट वर्ज़न 6.0 अपडेट हार्ट रेट सेंसर की सटीकता को सुधारता है और मैसेज डिस्प्ले टाइम को भी बढ़ाता है।

जैसा कि हमने बताया, Realme Band के नए 6.0 वर्ज़न अपडेट को आप Realme Link App के जरिए डाउनलोड कर सकते हैं। कंपनी ने इस नए अपडेट को रोलआउट होने की जानकारी फोरम के जरिए दी। इसमें बताया गया है कि यह अपडेट तीन स्टेज में रोलआउट किया गया है और इसे इंस्टॉल करने में तकरीबन 10 मिनट का समय लगेगा। यह अपडेट फंक्शनल इंटरफेस के लिए ऑप्टिमाइज़ यूज़र इंटरफेस (UI) और नया फाइंड माय फोन फीचर लेकर आया है। यूज़र्स को रियलमी लिंक ऐप के जरिए इस फीचर को इनेबल करना होगा और उसके बाद उन्हें फाइंड माय फोन फीचर पर टैप करना होगा, इसे एक्टिवेट होने में 3 सेकेंड लगेंगे। इसके बाद फोन रिंग करने लगेगा, रिंग को बंद करने के लिए इस पर फिर से 3 सेकेंड के लिए प्रेस करें।

इस अपडेट में वेदर फीचर भी जोड़ा गया है, इसे भी आपको ऐप सेटिंग्स के जरिए ही इनेबल करना होगा। हालांकि, मौसम संबंधी जानकारी के लिए आपको अपने फोन का जीपीएस ऑन करके रखना होगा ताकि सही जानकारी आपके फोन पर डिस्प्ले हो सके। इस फिटनेस बैंड पर मौसम की जानकारी जानने के लिए आपको टच बटन को बार-बार प्रेस करना होगा। इन सब के अलावा यह अपडेट नया ब्रेसलेट रीस्टार्ट फंक्शन भी लेकर आया है। उदाहरण के तौर पर अगर आप चार्जिंग के दौरान 5 सेकेंड तक बटन को प्रेस करके रखते हैं तो यह रीस्टार्ट हो जाएगा।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here