Realme Smart TV भारत में 25 मई को लॉन्च किया जाएगा। वहीं लॉन्च से पहले अब कंपनी ने टीवी के लिए ब्लाइंड ऑडर लेना भी शुरू कर दिया है, जिसमें ग्राहकों को रियलमी स्मार्ट टीवी मिलने की 100 प्रतिशत गारंटी है। यही नहीं इस ब्लाइंड ऑर्डर में ग्राहकों को 500 रुपये का एक कूपन भी मिलेगा, इस 500 रुपये के कूपन से आप Realme.com से कुछ भी खरीद सकते हैं। हालांकि, इसकी वैधता केवल 30 जून तक ही रहेगी। बता दें, रियलमी टीवी को लेकर खबर आ चुकी है कि इसमें पतले बेज़ल वाला डिज़ाइन और क्रोमा बूस्ट पिक्चर इंज़न दिया जाएगा, जिसकी ब्राइटनेस 400 निट्स होगी।

Realme ने अपने फोरम के जरिए Realme Smart TV के लिए लॉन्च से पहले ब्लाइंड ऑर्डर का ऐलान किया। सेल शुरू हो चुकी है, ग्राहक 2000 रुपये के डिपॉज़िट के साथ रियलमी टीवी को खरीदने के लिए बुक कर सकते हैं। हालांकि, इस राशि को कंपनी की वेबसाइट पर 24 मई से पहले भुगतान करना होगा। इच्छुक ग्राहक Realme.com पर जाकर इस ब्लाइंड ऑर्डर के लिए खुद को रजिस्टर करा सकते हैं। डिपॉज़िट होने के बाद, जब प्रोडक्ट लॉन्च हो जाएगा तो ग्राहक को पूरी रकम अदा करनी होगी। बकाया भुगतान भी ग्राहक को 31 मई से पहले करना होगा। बकाया राशि भुगतान के लिए आप ‘My Orders’ पर जाकर अदा कर सकते हैं।

ब्लाइंड ऑर्डर करने वाले ग्राहकों को कंपनी 500 रुपये का कूपन 1 जून को उनके अकाउंट में देगी, जिसका इस्तेमाल करने के लिए आप रियलमी की वेबसाइट से कुछ भी ऑर्डर कर सकते हैं, हालांकि उसकी कीमत 5,000 रुपये से ऊपर होनी चाहिए। तो ऐसे में यह कंपनी द्वारा दिया गया कोई खास व आकर्षक ऑफर नहीं है, जिसके लिए ग्राहक बिना कीमत व फीचर जाने प्रोडक्ट का ब्लाइंड ऑर्डर कर दे। 500 रुपये के कूपन का इस्तेमाल आप केवल 30 जून तक कर सकते हैं, वहीं ब्लाइंड ऑर्डर डिपॉज़िट की आखिरी तारीख 24 मई की रात तक है।

इन सब के अलावा यदि ग्राहक का ब्लाइंड ऑर्डर करने के बाद मूड बदल जाता है और वह डिपॉज़िट भरने के बाद ऑर्डर कैंसल करना चाहते हैं, तो इसके लिए उन्हें “My Order” सेक्शन में जाकर ऑर्डर कैंसल करके रिफंड की रिक्वेस्ट देनी होगी। हालांकि, यह काम भी आप केवल 31 मई तक ही कर सकते हैं। यदि कोई 31 मई तक रिफंड मांगने में असफल रहा तो भी उनकी जमा राशि 5-7 दिन के अंदर रिफंड कर दी जाएगी।

गौरतलब है कि रियलमी टीवी की कीमत और उपलब्धता की जानकारी 25 मई को सामने आएगी। टीज़र्स में बताया गया है कि इस टीवी में 64 बिट्स मीडियाटेक प्रोसेसर, चार स्पीकर सिस्टम और डॉल्बी ऑडियो सिस्टम दिया जाएगा। बाकि जानकारी तो लॉन्च के बाद ही मालूम चलेगी।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here