Realme X2 Pro को भारत में मार्च में एंड्रॉयड 10 आधारित Realme UI मिलना शुरू हुआ था। वहीं, अब इस स्मार्टफोन को नया अपडेट मिलना शुरू हो गया है, यह अपडेट अप्रैल 2020 सिक्योरिटी पैच के साथ नया चार्जिंग एनिमेशन और सिस्टम इम्प्रूवमेंट्स लेकर आया है। इस अपडेट को ओवर द एयर (OTA) रोलआउट किया गया है। रियलमी के कम्युनिटी फोरम पर साफ किया गया है कि यह नया अपडेट फेज़ में रोल-आउट किया गया है। बड़े स्तर पर इसे तब रोलआउट किया जाएगा, जब यह पुष्टि हो जाए कि इसमें कोई गंभीर बग मौजूद नही हैं। उम्मीद है कि आने वाले कुछ दिनों में इसे हर रियलमी एक्स2 प्रो यूज़र के लिए रोलआउट कर दिया जाएगा। याद दिला दें, रियलमी एक्स2 प्रो स्मार्टफोन पिछले साल एंड्रॉयड 9 पाई आधारित कलरओएस 6.1 के साथ लॉन्च हुआ था।

Realme X2 Pro अपडेट के चेंजलॉग जो कि Realme के कम्युनिटी फोरम पर पोस्ट किया गया है, इसके मुताबिक लेटेस्ट सिस्टम अपडेट बिल्ड वर्ज़न RMX1931EX_11.C.25 के साथ आया है। अप्रैल 2020 सिक्योरिटी पैच के साथ, रियलमी एक्स2 प्रो में अपडेट के जरिए चार्जिंग एनिमेशन और कैमरा ऐप बग फिक्स आया है। रियलमी का यह लेटेस्ट अपडेट एक्स2 प्रो स्मार्टफोन में इन बग्स को भी करता है ठीक-

● PUBG खेलते वक्त ब्लूटूथ हेडसेट में देरी होना।

● फोन रीबूट करते समय स्क्रीन का स्प्लेश होना।

● कभी-कभी ऐप क्रैश की समस्या होना।

● वॉयस असिस्टेंट समस्या।

● थर्ड पार्टी ऐप बंद करने के बाद स्टेटस बार पर माइक्रोफोन आइकन का दिखना।

जैसा कि हमने बताया, रियलमी एक्स2 प्रो का यह अप्रैल सिक्योरिटी पैच अपडेट OTA ओवर द एयर के जरिए फेज़ में रोलआउट किया गया है। कंपनी का कहना है कि अगर कोई गंभीर बग नहीं मिला, तो इस अपडेट को जल्द ही पूरी तरह से रोलआउट कर दिया जाएगा। अपने रियलमी एक्स2 प्रो फोन में सिस्टम अपडेट में इस अपडेट की उपलब्धता जांचने के लिए आप सेटिंग्स में जाकर सॉफ्टवेयर अपडेट को चुन कर सकते हैं। अगर आपको यह अपडेट नहीं दिखता, तो आप इसे मैनुअली भी डाउनलोड कर सकते हैं। मैनुअली अपडेट डाउनलोड करने के लिए आप रियलमी डाउनलोड पेज पर जा सकते हैं, इस अपडेट का साइज़ 2.92 जीबी है। आपको इस पेज पर जाकर रियलमी एक्स2 प्रो सर्च करना होगा।

पिछले महीने, रियलमी एक्स2 प्रो को एंड्रॉयड 10 आधारित रियलमी यूआई अपडेट मिला था। यह अपडेट नए फीचर्स लेकर आया था, जिसमें स्मार्ट स्लाइडबार, नया नेविगेशन गेस्चर और डिस्प्ले जैसे कई फीचर्स मौजूद थे। यह अपडेट RMX1931EX_11.C.23 सॉफ्टवेयर वर्ज़न के साथ रोलआउट किया गया था।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here