Realme X3 स्मार्टफोन कथित रूप से TENAA वेबसाइट पर लिस्ट हुआ था, जिससे फोन के बारे में कुछ अहम जानकारियां मिलीं। यह फोन पहले भी कई सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट हो चुका है, और अब यह फोन TENAA साइट पर लिस्ट किया गया है। नई लिस्टिंग से जानकारी मिली है कि रियलमी एक्स3 स्मार्टफोन में 6.57 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा। इसके अलावा एक Realme X3 SuperZoom मॉडल गीकबेंच वेबसाइट पर लिस्ट हुआ है। यह फोन 12 जीबी तक रैम और ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है।

यह कथित Realme X3 स्मार्टफोन TENAA वेबसाइट पर RMX2142 मॉडल नंबर के साथ लिस्ट हुआ था। इस लिस्टिंग को फिलहाल वेबसाइट से हटा दिया गया है, जिसकी जानकारी सबसे पहले MySmartPrice द्वारा दी गई। इस लिस्टिंग में 6.57 इंच के होल-पंच डिस्प्ले का ज़िक्र था। इसके अलावा इसमें 4,100 एमएएच बैटरी की भी जानकारी मिली थी। वहीं, फोन का डाइमेंशन 163.8×75.8×8.9 एमएम है। यह आगामी कथित फोन 5जी सपोर्ट के साथ आएगा। इन सब के अलावा TENAA की लिस्टिंग से और कोई जानकारी नहीं मिलती।

रियलमी एक्स3 फोन इससे पहले चीनी सर्टिफिकेशन वेबसाइट 3C और MIIT पर मॉडल नंबर RMX2412 के साथ लिस्ट हुआ था। 3सी वेबसाइट लिस्टिंग में फोन के कुछ चार्जिंग स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली थी, जैसे कि फोन में 30 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार, यह फोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित होगा। इसका सिंगल-कोर स्कोर 788 था और मल्टी-कोर स्कोर 2,624। जैसा कि हमने बताया, रियलमी एक्स3 का एक और वेरिएंट मौजूद है, जो कि Realme X3 SuperZoom है, यह फोन भी थाईलैंड की सर्टिफिकेशन साइट NBTC पर लिस्ट हुआ था।

इन सभी लिस्टिंग से अंदाजा लगाया जा सकता है कि रियलमी एक्स3 लॉन्च से अब शायद ज्यादा दूर नहीं है। बता दें कि रियलमी एक्स3 फोन Realme X2 का ही अपग्रेड वर्ज़न होगा, जो कि पिछले साल सितंबर में लॉन्च हुआ था।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here