Realme X3 SuperZoom फोन 26 मई को लॉन्च होने वाला है। अब फोन के यूरोप लॉन्च से पहले एक रिपोर्ट ने इसके भारत लॉन्च को लेकर कुछ जानकारी पर रौशनी डाली है। रियलमी एक्स3 सुपरज़ूम भारत में जून के मध्य तक लॉन्च हो सकता है। हालांकि स्मार्टफोन की कीमत क्या होगी, फिलहाल इसकी जानकारी साझा नहीं की गई है। रियलमी ने अभी स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की जानकारी नहीं दी है, लेकिन जैसा कि नाम से पता चलता है, Realme X3 SuperZoom संभवतः कैमरों पर फोकस करेगा।

91Mobiles की एक रिपोर्ट के अनुसार, ब्रांड से जुड़े एक सूत्र ने संकेत दिया है कि रियलमी एक्स3 सुपरज़ूम अगले महीने भारत आएगा। कंपनी ने हाल ही में Realme Narzo 10 सीरीज़ को भारत में लॉन्च किया है, इसलिए, यह रिपोर्ट को सच माना जाए तो यह संभव है कि कंपनी Narzo 10 सीरीज़ की बिक्री और Realme X3 SuperZoom के भारत में लॉन्च के बीच कुछ समय का अंतर रखना चाहती होगी।
 

Realme X3 SuperZoom specifications (expected)

एक हालिया रिपोर्ट में स्मार्टफोन की कई स्पेसिफिकेशन की जानकारी सामने आई थी, जिसके मुताबिक, रियलमी एक्स3 सुपरज़ूम में 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ 6.6-इंच का फुल-एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले होगा। यह Snapdragon 855+ चिपसेट पर काम करेगा और 12 जीबी LPDDR4X रैम और 256 जीबी UFS 3.0 स्टोरेज पर के साथ आएगा।

फोटो व वीडियो के लिए स्मार्टफोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा, जिसमें एफ/1.8 अपर्चर के साथ 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, एफ/2.3 अपर्चर और 119 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू वाला 8-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल कैमरा लेंस होगा। इसके अलावा इसमें एफ/3.4 अपर्चर के साथ 8-मेगापिक्सेल का सेंसर होगा, जो 5x ऑप्टिकल और 60x डिज़िटल ज़ूम सपोर्ट करेगा। इसका चौथा कैमरा एफ/2.4 अपर्चर वाला मैक्रो लेंस होगा, जिसका रिजॉल्यूशन 2-मेगापिक्सल होगा। Realme X3 SuperZoom के फ्रंट में दो कैमरा होंगे, जिनमें से एक 32-मेगापिक्सल सेंसर होगा, लेकिन दूसरे की जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here