5000mAh की बैटरी, 3 कैमरे, बेहद कम कीमत में लॉन्च हुआ शियोमी Redmi का नया फोन

Redmi 8A Pro में पावरफुल बैटरी के साथ खास कैमरा भी दिया गया है.

शियोमी के नए बजट फोन रेडमी 8A प्रो में दमदार बैटरी के साथ खास कैमरा भी है. जानें इसके बाकी धांसू फीचर्स के बारे में…

शियोमी (Xiaomi) ने अपने रेडमी सीरीज़ (redmi series) में एक और नया फोन जोड़ते हुए रेडमी 8A प्रो लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने अपने बजट फोन के साथ समझौता ना करते हुए इसमें धांसू फीचर्स दिए हैं. फीचर्स और डिजाइन को देखें तो ये फोन हाल ही में लॉन्च हुए रेडमी 8A dual का रीब्रैंड वेरिएंट लग रहा है. शियोमी के नए रेडमी 8A प्रो में दमदार बैटरी के साथ खास कैमरा भी है. आईए डिटेल में जानें इसके फीचर्स के बारे में…

रेडमी 8A Pro के फीचर्स
इस नए फोन में 6.22 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है. स्क्रीन की डेनसिटी 270 PPI है. रेडमी 8ए प्रो के स्क्रीन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है. ये फोन ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 439 प्रोससर पर काम करता है.

(ये भी पढ़ें- WhatsApp ने यूज़र्स को दी चेतावनी! बहुत भारी पड़ सकती है आप पर ये एक गलती)स्मार्टफोन को दो वेरिएंट 2 जीबी रैम और 3 जीबी रैम में पेश किया गया है, वहीं इसमें 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है.  कंपनी ने अपने नए स्मार्टफोन को मिडनाइट ग्रे, सी ब्लू और स्काई वाइट कलर में उपलब्ध कराया है.

फोन में कुल 3 कैमरे
कैमरे की बात करें तो रेडमी 8A प्रो में डुअल रियर कैमरा दिया गया है. फोन में अपर्चर एफ/2.2 के साथ 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और अपर्चर एफ/2.0 के साथ 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है. वहीं सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में अपर्चर एफ/2.0 के साथ 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है.

(ये भी पढ़ें- 3 हज़ार रुपये तक महंगे हुए नोकिया के पॉपुलर स्मार्टफोन्स, यहां देखें नई कीमत की पूरी लिस्ट)

कनेक्टिविटी के लिए रेडमी 8A प्रो में wifi 802.11 बी/जी/एन, VoLTE, ब्लूटूथ 4.2, GPS/ए-जीपीएस, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स हैं. पावर के लिए फोन में 5000mAh बैटरी दी गई है, जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करती है.

इतनी है रेडमी 8A Pro की कीमत
रेडमी 8A प्रो की कीमत की बात करने से पहले बता दें कि इस फोन को फिलहाल सिर्फ इंडोनेशिया में पेश किया गया है. उस हिसाब से रेडमी 8ए प्रो के 2 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 1,54, 900 इंडोनेशियाई रुपये (करीब 7,100 रुपये) और 3 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 1,649,000 इंडोनेशियाई रुपया (करीब 7,600 रुपये) है.

(ये भी पढ़ें- BSNL ग्राहकों को झटका! इस पॉपुलर प्लान में हुआ बड़ा बदलाव, नही मिलेगी खास सुविधा)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लॉन्च/रिव्यू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: April 4, 2020, 1:18 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here