Samsung को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें दावा किया गया है कि कंपनी अपने पहले पॉप-अप सेल्फी कैमरा स्मार्टफोन पर काम कर रही है। हालांकि, रिपोर्ट में स्मार्टफोन के नाम का उल्लेख नहीं किया गया, माना जा रहा है कि सैमसंग का यह फोन कंपनी की ‘Galaxy A’ सीरीज़ का हिस्सा हो सकता है। वहीं, फोन के फीचर्स और कीमत को लेकर भी अब तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। गौर करने वाली बात यह भी है कि सैमसंग ने भी अब तक इस फोन को लेकर कोई पुष्टि व अधिकारिक बयान नहीं दिया है, तो ऐसे में यह खबर अफवाह मात्र भी हो सकती है।

OnLeaks के साथ मिलकर Pigtou ने एक रिपोर्ट जारी की है और इसके अनुसार, कथित सैमसंग फोन पॉप-अप सेल्फी कैमरा और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। वेबसाइट पर पब्लिश कथित रेंडर्स में हम देख सकते हैं कि यह पॉप-अप सेल्फी कैमरा स्क्रीन के ऊपरी बायीं तरफ स्थित है, बिल्कुल OnePlus 7 Pro और OnePlus 7T Pro की तरह। हालांकि, रिपोर्ट में स्मार्टफोन के कैमरा हार्डवेयर की कोई जानकारी नहीं दी गई है।

पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ कथित सैमसंग फोन के रेंडर में इसका ब्लैक कलर वेरिएंट और पतले बेजल्स व कर्व्ड किनारे नज़र आ रहे हैं। इसमें रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिखा है। इसके अलावा, फोन के निचले हिस्से में यूएसबी-टाइप सी पोर्ट, माइक और स्पीकर ग्रिल स्थित हैं। हमने इस रेंडर में सैमसंग का लोगो भी नोट किया है, जो कि फोन के बैक पैनल पर निचले हिस्से में स्थित है। इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि कथित सैमसंग फोन 6.5 इंच के डिस्प्ले के साथ आएगा। रैम, प्रोसेसर व स्टोरेज के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की गई है।

यह पहली मौका है जब सैमसंग द्वारा अपने पहले पॉप-अप सेल्फी कैमरा फोन पर काम करने की खबर सामने आई है। पिछले साल, खबर आई थी कि सैमसंग अपने Samsung Galaxy A90 स्मार्टफोन में पॉप-अप फंक्शन दे सकती है। लेकिन कंपनी ने सितंबर में गैलेक्सी ए90 5जी फोन को वाटर-ड्रॉप नॉच के साथ लॉन्च किया न कि पॉप-अप कैमरा के साथ। गौर करने वाली बात यह है कि पिछले साल अप्रैल में सैमसंग ने Galaxy A80 लॉन्च किया था, यह फोन रोटेटिंग कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च हुआ था, जो कि बेजल-लेस डिस्प्ले के साथ आया था।

जैसा कि हमने पहले बताया, सैमसंग ने अभी अपने पॉप-अप कैमरा को लेकर कोई घोषणा नहीं की है। संभावना है कि आने वाले हफ्तों में इस संबंधित अधिक जानकारी सामने आए।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here